होम /न्यूज /दुनिया /पाकिस्तान में मुफ्त राशन का लालच देकर 13 वर्षीया हिंदू नाबालिग से गैंग रेप

पाकिस्तान में मुफ्त राशन का लालच देकर 13 वर्षीया हिंदू नाबालिग से गैंग रेप

पाकिस्तान में 13 वर्षीय हिन्दू लड़की के साथ गैंगरेप की खौफनाक घटना. (सांकेतिक तस्वीर)

पाकिस्तान में 13 वर्षीय हिन्दू लड़की के साथ गैंगरेप की खौफनाक घटना. (सांकेतिक तस्वीर)

Hindu Girl Raped in Pakistan: पाकिस्तान के सिंध प्रांत में विनाशकारी बाढ़ ने काफी तबाही मचाई है. लेकिन इन हालातों में भ ...अधिक पढ़ें

  • News18Hindi
  • Last Updated :

हाइलाइट्स

मुफ्त राशन का लालच देकर सिंध में एक हिंदू नाबालिग लड़की के साथ गैंग रेप किया गया.
सिंध के संघर जिले की शाहदादपुर गांव निवासी इस लड़की की उम्र 13 वर्ष.
आरोपियों ने मुफ्त राशन का लालच दिया और फिर नशीला पदार्थ देकर सामूहिक बलात्कार किया.

कराची. पाकिस्तान में बाढ़ से हालात बदतर हो गए हैं. सिंध प्रांत में विनाशकारी बाढ़ ने काफी तबाही मचाई है. लेकिन इन हालातों में भी कुछ लोग नापाक हरकत करने से बाज नहीं आए. खबर है कि मुफ्त राशन का लालच देकर सिंध में एक हिंदू नाबालिग लड़की के साथ सामूहिक बलात्कार किया गया है. ANI के अनुसार सिंध के संघर जिले की शाहदादपुर गांव निवासी 13 वर्षीय निक्की (परिवर्तित नाम) ने बताया कि जब वह 31 अगस्त को सब्जी खरीदने के लिए बाजार जा रही थी तो उसी क्षेत्र के खालिद माशी और बरशेक माशी ने उसे सुनसान जगह पर फुसलाया. स्थानीय मीडिया की रिपोर्ट के अनुसार आरोपियों ने गांव के बाहर मुफ्त राशन का लालच दिया और फिर उसे नशीला पदार्थ देकर सामूहिक बलात्कार किया.

पाकिस्तान में अल्पसंख्यकों के लिए काम करने वाले एक गैर सरकारी संगठन वॉयस ऑफ पाकिस्तान माइनॉरिटी ने भी इस घटना की पुष्टि की है. पुलिस ने इस संबंध में 1 सितंबर तक रिपोर्ट दर्ज नहीं की थी. परिवार तथा गांव के अन्य लोगों ने दोषियों के खिलाफ कार्रवाई और सजा नहीं होने पर जिला प्रशासन का कड़ा विरोध करने की चेतावनी दी है.

स्थानीय मीडिया की रिपोर्ट के अनुसार पाकिस्तान के बाढ़ प्रभावित इलाकों में खासकर सिंध और बलूचिस्तान में जहां एक तरफ हिंदू और सिख समेत अल्पसंख्यक समुदायों के कई संगठन राशन, दवा और अन्य राहत सामग्री मुहैया करा रहे हैं. वहीं मुस्लिम समुदाय के कई लोग इसका फायदा उठा रहे हैं. हिंदू और सिख समुदाय के आर्थिक रूप से कमजोर वर्गों की महिलाओं पर चाहे उनकी उम्र कुछ भी हो यौन और शारीरिक हिंसक हमले हो रहे हैं.

उमरकोट जिले के बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों में राशन और अन्य सहायता देने के बहाने दो हिंदू महिलाओं के साथ सामूहिक बलात्कार की अपुष्ट खबरें भी आई हैं. पांच दिन पहले भी पाकिस्तान के सिंध प्रांत से चौंकाने वाली खबर आई थी. सोशल मीडिया पर एक लड़की का वीडियो शेयर किया गया. जिसमें कहा गया कि उमरकोट इलाके में आठ साल की हिंदू लड़की के साथ सामूहिक बलात्कार किया गया और उसकी दोनों आंखें फोड़ दी गईं.

Tags: Gang Rape, Minor girl rape, Pakistan

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें