कराची में न्यूज चैनल के एंकर की गोली मारकर हत्या, हमलावर ने खुद को भी मारी गोली

पुलिस ने बताया कि कराची के खैबन-ए-बुखारी इलाके में एंकर मुरीद अब्बास का एक शख्स से विवाद हुआ था. इसके बाद उस शख्स ने मुरीद को गोली मार दी.

News18Hindi
Updated: July 10, 2019, 1:18 PM IST
कराची में न्यूज चैनल के एंकर की गोली मारकर हत्या, हमलावर ने खुद को भी मारी गोली
पाकिस्तानी न्यूज एंकर मुरीद अब्बास की गोली मारकर हत्या.
News18Hindi
Updated: July 10, 2019, 1:18 PM IST
पाकिस्तान के न्यूज़ चैनल ‘बोल’ के एंकर मुरीद अब्बास की मंगलवार रात गोली मारकर हत्या कर दी गई. पुलिस ने बताया कि कराची के खैबन-ए-बुखारी इलाके में कैफे के पास मुरीद अब्बास और उसके दोस्त का एक शख्स से विवाद हुआ था. इसके बाद उस शख्स ने मुरीद अब्बास और उसके दोस्त को गोली मार दी. एंकर को गोली मारने के बाद हमलावर ने खुद को भी गोली मार ली.

पुलिस ने बताया कि आरोपी की पहचान आतिफ जमां के तौर पर हुई है. जिसने एंकर पर एक सफेद रंग की कार के भीतर से गोली चलाई थी. डीआईजी शरजील खराल का कहना है की पत्रकार का पैसे को लेकर किसी व्यक्ति से विवाद था. आरोपी ने एंकर को कई गोलियां मारी थीं, उनके सीने और पेट में गोलियां लगी थीं.



एंकर के दोस्त की भी गोली लगने से मौत
डीआईजी शरजील खराल ने बताया कि इस घटना में मुरीद अब्बास के दोस्त खीजर हयात को भी दो गोलियां लगीं. जिसके बाद उन्हें एक प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उनकी मौत हो गई.

आरोपी ने खुद को भी मारी गोली
घटना के बाद पुलिस आरोपी को गिरफ्तार करने उसके घर पहुंची तो उसने खुद को भी गोली मार ली. आरोपी के सीने में गोली लगी है. जख्मी हालत में उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उसकी हालत काफी नाजुक बताई जा रही है.

मृतक की पत्नी भी हैं एंकर
Loading...

मृतक मुरीद अब्बाद की पत्नी जारा अब्बास भी न्यूज एंकर हैं. उन्होंने बताया की हमलावर आतिफ मुरीद अब्बास का बिजनेस पार्टनर था. उनके बीच किसी बात को लेकर विवाद चल रहा था.

ये भी पढ़ें- पत्नी को ससुराल लेने गए दलित युवक की पुलिस के सामने हत्या, ससुराल वालों ने काट डाला

विमान के लैंडिंग गियर डोर में फंसने से स्पाइसजेट के टेक्नीशियन की मौत
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...