लाइव टीवी

पाकिस्तानः पुलिस को निशाना बनाकर किये IED धमाके में एक की मौत, दर्जनों घायल

एएनआई
Updated: October 16, 2019, 4:52 AM IST
पाकिस्तानः पुलिस को निशाना बनाकर किये IED धमाके में एक की मौत, दर्जनों घायल
क्वेटा में हुये धमाके के बाद अफरा-तफरी का माहौल.

क्वेटा (Quetta) में गुरुवार को हुए आईईडी धमाके (IED Blast) में एक पुलिसकर्मी की मौत हो गई है. वहीं दर्जनों लोग घायल हुए हैं.

  • Share this:
बलूचिस्तान. क्वेटा (Quetta) में बुधवार को हुए आईईडी धमाके (IED Blast) में एक पुलिसकर्मी की मौत हो गई है. वहीं दर्जनों लोग घायल हुए हैं. स्थानीय समाचार चैनल द डॉन के मुताबिक धमाका क्वेटा के डबल रोड इलाके में हुआ. सूत्रों का कहना है कि पुलिस (Police) को निशाना बनाकर यह धमाका किया गया था.

वाहन पार्किंग पर खड़ी बाइक में आईईडी लगाया गया था, जिसमें पुलिस के मोबाइल वाहन के पास से गुजरते समय धमाका हो गया. धमाका इतना तेज था कि यहां पर खड़े दो वाहन और कुछ दुकानों को छति पहुंची है.

बलूचिस्तान सरकार के प्रवक्ता लियाकत अली ने बताया कि धमाके में छह पुलिसकर्मी, दो अधिकारी, दो पत्रकार व अन्य लोग घायल हुये हैं. जिनको इलाज के लिए क्वेटा की अस्पतालों में भेर्ती कराया गया है.


Loading...

बता दें कि बलूचिस्तान को अशांत प्रदेश माना जाता है, यहां पर हाल ही में कई बम धमाके हो चुके हैं. द डॉन के मुताबिक क्वेटा में सिवि नेशनल हाईवे में पिछले हफ्ते हुए बम धमाके में चार पुलिसकर्मी घायल हुए थे. 16 अगस्त को क्वेटा में कुचलाक क्षेत्र में हुए बम धमाके में 4 पुलिसकर्मियों की जान चली गई थी और दर्ननों लोग घायल हुए थे. इसके बाद से क्वेटा को अशांत क्षेत्र के रूप में देखा जाता है.

ये भी पढ़ें- खुलासा: क्या भारत के खिलाफ बड़ी लड़ाई की तैयारी में जुटा है पाकिस्तान?

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पाकिस्तान से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 16, 2019, 1:20 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...