Choose Municipal Ward
    CLICK HERE FOR DETAILED RESULTS

    पाकिस्‍तान: सरकारी अस्‍पताल के कोविड स्‍टोर से सरेआम 300 ऑक्सीजन सिलेंडर ले उड़े लुटेरे

    लूटपाट की यह घटना 22 अक्टूबर को सिंध के सरकारी अस्पताल, न्यू कराची में हुई.
    लूटपाट की यह घटना 22 अक्टूबर को सिंध के सरकारी अस्पताल, न्यू कराची में हुई.

    Pakistan : कराची पुलिस ने ट्रक पर छह ऑक्सीजन सिलेंडर लोड करते समय चार लोगों को मौके पर पकड़ा, जबकि यह सामने आया कि लुटेरे पहले ही 300 सिलेंडर और 100 वाटर कूलर ले जा चुके थे.

    • News18Hindi
    • Last Updated: November 3, 2020, 5:14 PM IST
    • Share this:
    कराची. कोविड 19 (Covid 10) पॉजिटिव मरीजों के इलाज के लिए संसाधनों के अभाव से जूझ रहे पाकिस्‍तान (Pakistan) में हालात किस कदर बुरे हो चले हैं, इसका अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है क‍ि वहां खुलेआम एक अस्‍पताल के कोविड स्‍टोर से लोग ऑक्‍सीजन सिलेंडर लूटकर ले गए. सिर्फ ऑक्‍सीजन सिलेंडर ही नहीं, लुटेरे वाटर कूलर तक लूटकर ले गए. पुलिस ने इस बारे में शिकायत दर्ज की है और अज्ञात लुटेरों की सरगर्मी से तलाश की जा रही है.

    ARY न्यूज़ के अनुसार, अज्ञात लोगों के एक समूह ने कराची के एक सरकारी अस्पताल के COVID स्टोर से 300 ऑक्सीजन सिलेंडर और 100 वाटर कूलर लूट लिए.

    यह घटना 22 अक्टूबर को सिंध के सरकारी अस्पताल, न्यू कराची में हुई, जहां लुटेरों के एक समूह ने कर्मचारियों और कई अन्य लोगों के सामने COVID स्टोर से सैकड़ों ऑक्सीजन सिलेंडर और वाटर कूलर लूट लिए.




    इस घटना को लेकर बिलाल कॉलोनी पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज किया गया था. अस्पताल के सूत्रों ने एआरवाई न्यूज़ को बताया कि अपराधी अस्पताल की संपत्ति को लूटने और लोड करने के लिए एक ट्रक लाए थे.

    एफआईआर के अनुसार, पुलिस ने ट्रक पर छह ऑक्सीजन सिलेंडर लोड करते समय चार लोगों को मौके पर पकड़ा, जबकि यह सामने आया कि लुटेरे पहले ही 300 सिलेंडर और 100 वाटर कूलर ले जा चुके थे.

    चालक सहित अपराध स्थल से गिरफ्तार किए गए लोगों में से एक ने अपने बयान में दावा किया कि एक व्यक्ति ट्रक और लोडर बुक करने के लिए एक वाहन में उनके पास आया था. उसने बताया कि अज्ञात व्यक्ति ने अस्पताल के गेट पर ट्रक को अपने परिसर में प्रवेश करने के लिए मंजूरी दे दी.

    गिरफ्तार किए गए लोगों में सईदुल्लाह, इब्राहिम, नोमान और अब्दुल मजीद शामिल हैं. पुलिस सूत्रों ने बताया कि बाकी संदिग्धों को गिरफ्तार करने के लिए विभिन्न क्षेत्रों में छापेमारी की जा रही है.
    अगली ख़बर

    फोटो

    टॉप स्टोरीज