पाकिस्तान: बलात्कार से बचने के लिए इमरान ने दी बु्र्का पहनने की सलाह, तो लोग बोले- पहले ये Video देखो

फाइल फोटो.

फाइल फोटो.

पाकिस्‍तान के प्रधानमंत्री इमरान खान (PM Imran Khan) रेप से बचने के लिए पर्दा करने की सलाह देकर सोशल मीडिया में ट्रोल हो रहे हैं. लोग ब‍िक‍िनी पहने महिला के साथ उनका एक वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर खूब शेयर कर रहे हैं.

  • Share this:
इस्‍लामाबाद. पाकिस्‍तान (Pakistan) में रेप की घटनाएं लगातार बढ़ रही हैं. इसे लेकर अब पीएम इमरान खान (PM Imran Khan) ने ऐसी सलाह दे डाली है, जिसके बाद वह खुद इस बयान को लेकर घिर गए हैं. दरअसल, इमरान ने रेप से बचने के लिए महिलाओं को पर्दा करने की सलाह दे डाली है. इमरान के इस बयान के बाद एक वीडियो भी जमकर वायरल हो रहा है जिसमें वह बिक‍िनी पहने एक महिला के साथ एक समुद्री बीच पर नहाकर निकल रहे हैं.

यही नहीं इमरान खान ने अश्‍लीलता के लिए भारत और यूरोप को जिम्‍मेदार ठहराया. इमरान खान ने जनता के साथ सीधे संवाद के दौरान एक सवाल के जवाब में कहा कि देश में बढ़ती रेप की घटनाओं को रोकने के लिए उन्‍हें जनता के सहयोग की जरूरत है. इमरान खान ने कहा, 'हमें पर्दा प्रथा की संस्‍कृति को बढ़ावा देना होगा ताकि प्रलोभन से बचा जा सके.' इमरान खान ने कहा, 'दिल्‍ली को रेप केपिटल कहा जाता है और यूरोप में अश्‍लीलता ने उनकी पारिवारिक व्‍यवस्‍था को तबाह कर दिया है. इ‍सलिए पाकिस्‍तान के लोगों को अश्‍लीलता पर काबू पाने के लिए मदद करनी चाहिए.'

इमरान खान के इस बयान के बाद अब वह सोशल मीडिया में जमकर ट्रोल हो रहे हैं. इमरान खान का एक वीडियो शेयर करके लोग इमरान खान से पर्दे की सलाह पर सवाल उठा रहे हैं. इमरान खान के इस बेहद पुराने वीडियो में अंडरवियर में दिख रहे हैं और उनके साथ बिक‍िनी पहने एक महिला मौजूद है. दोनों लोग समुद्र में नहाकर निकल रहे हैं.


ये भी पढ़ें: पाकिस्तान: आतंकियों के निशाने में आए ATC जज, परिवार समेत हत्या, इमरान बोले- दोषियों को मिलेगी सजा

फहद ने वीडियो ट्वीट करके कहा कि इमरान खान पर्दा करने पर लेक्‍चर दे रहे हैं लेकिन खुद बीच पर इस तरह से बिकिनी पहने महिला के साथ नहा रहे हैं. इमरान खान का यह वीडियो काफी पुराना है जब वह क्रिकेट स्‍टार थे. इमरान खान का यह वीडियो अब खुद उनके लिए गले की फांस बन गया है. रेप की बढ़ती घटनाओं को रोकने के लिए इमरान सरकार ने एक कड़ा कानून बनाया है. इसके तहत दुष्कर्म के दोषियों को दवा देकर बधिया भी बनाया जा सकता है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज