इमरान खान ने अब्दुल शेख को हटाकर हम्माद अजहर को नया वित्त मंत्री बनाया

इमरान खान की फाइल फोटो

इमरान खान की फाइल फोटो

पाकिस्तान के सूचना एवं प्रसारण मंत्री शिबली फराज के हवाले से बताया गया कि प्रधानमंत्री इमरान खान (Imran Khan) ने बढ़ती महंगाई के मद्देनजर नई वित्त टीम को लाने का निर्णय लिया है.

  • Share this:
इस्लामाबाद. पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान (Imran Khan) ने वित्त मंत्री डॉ अब्दुल हफीज शेख को पद से हटा दिया है और उनके स्थान पर उद्योग एवं उत्पादन मंत्री हम्माद अजहर को नया वित्त मंत्री नियुक्त किया है. सूचना मंत्री ने सोमवार को यह जानकारी दी.

समा टीवी न्यूज चैनल ने सूचना एवं प्रसारण मंत्री शिबली फराज के हवाले से कहा कि प्रधानमंत्री खान ने बढ़ती महंगाई के मद्देनजर नई वित्त टीम को लाने का निर्णय लिया है. खान के 2018 में सत्ता में आने के बाद से वित्त मंत्रालय संभालने वाले अजहर तीसरे मंत्री होंगे.

फराज ने कहा कि मंगलवार तक कई अन्य बदलाव के संबंध में भी जानकारी सामने आ सकती है. वहीं अजहर ने ट्वीट किया, 'प्रधानमंत्री द्वारा मुझे वित्त मंत्रालय का अतिरिक्त प्रभार सौंपा गया है.'
हाल ही में सीनेट चुनाव में युसूफ रजा गिलानी से हारने के बाद शेख के राजनीतिक भविष्य को लेकर अनिश्चितता थी. शेख को पिछले साल वित्त मंत्री बनाया गया था. हालांकि, वह संसद के सदस्य नहीं थे.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज