Home /News /world /

इमरान खान ने अपने फायदे के लिए भारत की PICS कीं शेयर, खुली पोल तो हुई फजीहत

इमरान खान ने अपने फायदे के लिए भारत की PICS कीं शेयर, खुली पोल तो हुई फजीहत

इमरान खान की हो रही फजीहत. (File pic)

इमरान खान की हो रही फजीहत. (File pic)

Pakistan: इमरान खान (Imran Khan) की सरकार को पाकिस्‍तान में 3 साल पूरे हो गए हैं. ऐसे में इमरान खान पाकिस्‍तान में यह साबित करना चाहते थे कि उनकी सरकार के शासन के दौरान बहुत विकास हुआ है.

    नई दिल्‍ली. आतंकवाद (Terrorist) को लेकर पाकिस्‍तान (Pakistan) लगातार वैश्विक मंच पर बेइज्‍जत होता रहता है. पाकिस्‍तान के प्रधानमंत्री इमरान खान (Imran Khan) भी अपने बयानों और कारनामों की वजह से चर्चा में रहते हैं. इस बार भी उन्‍होंने ऐसा ही किया है. इस बार इमरान खान ने पाकिस्‍तान में अपनी सरकार की छवि चमकाने के लिए भारत का इस्‍तेमाल किया है. लेकिन बाद में पोल खुलने पर इमरान खान की खूब फजीहत हो रही है.

    दरअसल इमरान खान की सरकार को पाकिस्‍तान में 3 साल पूरे हो गए हैं. ऐसे में इमरान खान पाकिस्‍तान में यह साबित करना चाहते थे कि उनकी सरकार के शासन के दौरान बहुत विकास हुआ है. उनके शासन में पाकिस्‍तान ने नई ऊंचाई छुई है. इसके लिए इमरान खान की पार्टी ने कुछ तस्‍वीरें भी साझा की हैं. ताकि लोगों को सब अच्‍छा दिखाया जा सके.

    लेकिन इन तस्वीरों को शेयर करने के दौरान इमरान खान की पार्टी से एक बड़ी गलती हो गई, जिसके कारण अब उन्‍हें फजीहत का सामना करना पड़ रहा है. दरअसल उनकी पार्टी ने जो तस्‍वीरें शेयर की हैं, उन्‍हें लेकर पाकिस्‍तान मुस्लिम लीग-एन की सांसद मरियम औरंगजेब ने इमरान खान की पोल खोल दी है. उन्‍होंने ट्वीट करके जानकारी दी है कि इन तस्‍वीरों में कई तस्‍वीरें भारत की हैं, जिनका इस्‍तेमाल इमरान खान ने लोगों को बेवकूफ बनाने के लिए किया है.

    मरियम औरंगजेब ने ट्वीट किया है, ‘ब्रेकिंग न्‍यूज, इमरान साहब ने 3 साल के अपनी सरकार के प्रदर्शन को दिखाने के लिए भारतीय वेबसाइट की तस्‍वीरों को शेयर किया है. इमरान खान साहब को मसीहा दिखाने की सूचना मंत्रालय की करोड़ों की कल्‍याण योजना पोर्टलों भारतीय वेबसाइट की चोरी की गई तस्‍वीरों पर आधारित है.

    Tags: Imran khan, Pakistan

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर