पाकिस्तान: PM इमरान के बाद उनकी बेगम बुशरा बीबी को भी हुआ Corona

पाकिस्तानी पीएम इमरान खान और उनकी बेगम बुशरा बीबी (फाइल फोटो)

पाकिस्तानी पीएम इमरान खान और उनकी बेगम बुशरा बीबी (फाइल फोटो)

बताया जा रहा है कि जिस दिन इमरान खान ने कोरोना वायरस वैक्‍सीन (Corona Vaccine) लगवाई थी, उसी दिन उनके अंदर इस महामारी के लक्षण देखे गए थे. पाकिस्तान (Pakistan) में शनिवार को इस साल एक दिन में कोरोना वायरस संक्रमण के सबसे अधिक 3,876 नए मामले सामने आए, जिसके साथ ही देश में संक्रमण दर बढ़कर 9.4 प्रतिशत हो गई है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 21, 2021, 11:29 AM IST
  • Share this:
इस्लामाबाद. पाकिस्‍तान (Pakistan) के प्रधानमंत्री इमरान खान के कोरोना वायरस संक्रमित होने की खबर के बाद अब उनकी बेगम बुशरा बीबी (Bushra Bibi) भी पॉजिटिव पाई गई हैं. स्‍वास्‍थ्‍य मामलों पर पाकिस्‍तानी पीएम के विशेष सहायक फैसल सुल्‍तान ने बताया था कि इमरान खान ने खुद को आइसोलेट कर लिया था. इमरान खान ने अभी गुरुवार को ही चीन की कोरोना वायरस वैक्‍सीन लगवाई थी. वैक्‍सीन लगवाने के बाद भी इमरान खान कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए.

इमरान खान अभी अपने घर पर ही हैं और डॉक्‍टर उनके स्‍वास्‍थ्‍य पर नजर बनाए हुए हैं. बताया जा रहा है कि जिस दिन इमरान खान ने कोरोना वायरस वैक्‍सीन लगवाई थी, उसी दिन उनके अंदर इस महामारी के लक्षण देखे गए थे. इसके बाद भी उन्‍होंने खुद को अलग-थलग रखने की बजाय कोरोना वैक्‍सीन लगवाई. पाकिस्तान में कोरोना वायरस की तेज होती रफ्तार से डरे प्रधानमंत्री इमरान खान ने गुरुवार को कोरोना वैक्सीन की पहली डोज लगवाई थी.

ये भी पढ़ें: पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान कोरोना पॉजिटिव, 2 दिन पहले लगवाई थी चीन की वैक्‍सीन

इस बीच, पाकिस्तान में शनिवार को इस साल एक दिन में कोरोना वायरस संक्रमण के सबसे अधिक 3,876 नए मामले सामने आए, जिसके साथ ही देश में संक्रमण दर बढ़कर 9.4 प्रतिशत हो गई है. स्वास्थ्य मंत्रालय ने कहा कि देश में अब तक 6,23,135 लोग वायरस से संक्रमित पाए जा चुके हैं. बीते 24 घंटे के दौरान 40 रोगियों की मौत के बाद मृतकों की संख्या 13,799 हो गई है. मंत्रालय ने कहा कि देश में अब तक कुल 5,79,760 लोग संक्रमण से उबर चुके हैं। 2,122 रोगियों की हालत गंभीर है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज