Home /News /world /

PUBG खेलने से रोकता था परिवार, शख्स ने मां और भाई-बहनों की कर दी हत्या

PUBG खेलने से रोकता था परिवार, शख्स ने मां और भाई-बहनों की कर दी हत्या

भारत में पबजी गेम बैन है.

भारत में पबजी गेम बैन है.

PUBG addiction: लाहौर की पुलिस ने गुरुवार को दावा किया कि उसने एक महिला डॉक्टर और उसके तीन बच्चों की हत्या के मामले को सुलझा लिया है. इन चारों की लाश लाहौर के गज्जुमता में उनके घर से मिली. उन्हें गोली मारी गई थी. पुलिस ने बताया कि जांच के दौरान महिला का बेटा जैन इस हत्याकांड का दोषी निकला.

अधिक पढ़ें ...

    लाहौर. अगर यह कहा जाए कि पबजी गेम (PUBG Game) नहीं एक नशा है, तो शायद गलत नहीं होगा. क्योंकि हालात कुछ ऐसे ही हैं. कभी रिपोर्ट सामने आ रही है कि पबजी गेम के लिए मोबाइल खरीदने के लिए किसी बच्चे ने पिता के अकाउंट से पैसे चोरी कर लिए, तो किसी पैसे नहीं मिलने पर सुसाइड (Suicide) कर ली. अब एक रिपोर्ट ऐसी आ रही है जो वाकई हैरान करने वाली है. पाकिस्तान (Pakistan) में पबजी की सनक में एक शख्स हत्यारा बन बैठा. शख्स ने अपनी मां और तीन भाई-बहनों की हत्या कर दी.

    डेली स्टार की खबर के मुताबिक, लाहौर की पुलिस ने गुरुवार को दावा किया कि उसने एक महिला डॉक्टर और उसके तीन बच्चों की हत्या के मामले को सुलझा लिया है. इन चारों की लाश लाहौर के गज्जुमता में उनके घर से मिली. उन्हें गोली मारी गई थी. पुलिस ने बताया कि जांच के दौरान महिला का बेटा जैन इस हत्याकांड का दोषी निकला.

    वेटर ने प्राइवेट पार्ट से बाल उखाड़ खाने में मिलाया, बोला- ये मेरा सीक्रेट मसाला!

    एक पुलिस अधिकारी ने कहा जैन इंटरनेट पर गेम खलने का आदी थी. उसे प्लेयर अननोन बैटलग्राउंड (PUBG) खेलने की सनक थी. वह सारा दिन बस पबजी खेलने में लगा रहता था. परिवार उसे इतना ऑनलाइन गेम खेलने के लिए रोकता-टोकता था. इसे लेकर घर में आए दिन झगड़े होते रहते थे.

    बीते साल अप्रैल में जैन ने अपने परिवार को रास्ते से हटाने की साजिश रची. उसने अपनी मां, बहन और भाभी की गोली मारकर हत्या कर दी. पुलिस को घर से डॉक्टर नाहीद मुबारिक (40), महनूर (16), जन्नत फातिमा (8) और तैमूर (21) की लाशें मिली.

    महिला के गायब होने वाले थे होंठ! गलत इंजेक्शन के चलते होने वाला था बड़ा खतरा मगर…

    पुलिस के अनुसार, लाहौर के नवा कोट इलाके में पबजी गेम को लेकर अपने परिवार के सदस्यों के साथ हुए विवाद के बाद जैन ने चारों को गोली मार दी थी. पुलिस आरोपी से अभी पूछताछ कर रही है.

    Tags: Pakistan, Pubg, PUBG game, PUBG MOBILE

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर