• Home
  • »
  • News
  • »
  • world
  • »
  • पाकिस्तान में सिद्धिविनायक मंदिर में तोड़फोड़, वीडियो वायरल होने पर इलाके में आक्रोश

पाकिस्तान में सिद्धिविनायक मंदिर में तोड़फोड़, वीडियो वायरल होने पर इलाके में आक्रोश

घटना के बाद इलाके की पुलिस ने मंदिर के पास बड़े पैमाने पर सुरक्षाबल तैनात कर दिया है. (AP)

घटना के बाद इलाके की पुलिस ने मंदिर के पास बड़े पैमाने पर सुरक्षाबल तैनात कर दिया है. (AP)

मंदिर में तोड़फोड़ का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि कुछ लोग लाठी-डंडा लेकर पंजाब प्रांत के सादिकाबाद जिले के भोंग शरीफ गांव के सिद्धिविनायक मंदिर (Siddhi Vinayak Temple) में घुसते हैं और मूर्तियों को तोड़ रहे हैं. उपद्रवियों ने मंदिर की दूसरी जगहों को भी नुकसान पहुंचाया है.

  • Share this:

    इस्लामाबाद. पाकिस्तान (Pakistan) के पंजाब प्रांत में एक मंदिर में उपद्रवियों ने तोड़फोड़ की. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. न्यूज एजेंसी रॉयटर्स के मुताबिक, बुधवार शाम को पंजाब प्रांत के सादिकाबाद जिले के भोंग शरीफ गांव के सिद्धिविनायक मंदिर (Siddhi Vinayak Temple) में जमकर तोड़फोड़ की गई. इस घटना के बाद लोगों में आक्रोश है.

    मंदिर में तोड़फोड़ का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि कुछ लोग लाठी-डंडा लेकर मंदिर में घुसते हैं और मूर्तियों को तोड़ रहे हैं. उपद्रवियों ने मंदिर की दूसरी जगहों को भी नुकसान पहुंचाया है. घटना के बाद इलाके की पुलिस ने मंदिर के पास बड़े पैमाने पर सुरक्षाबल तैनात कर दिया है.

    भारत ने UN में दिया दुनिया को संदेश, तो पाकिस्तान ने फिर अलापा कश्मीर राग

    इस बीच पीएम इमरान खान के स्पेशल असिस्टेंट डॉक्टर शहबाज गिल ने ट्वीट कर कहा कि बहुत ही दुखद और दुर्भाग्यपूर्ण घटना है. प्रधानमंत्री कार्यालय ने इस अप्रिय घटना का संज्ञान लिया और जिला प्रशासन को मामले की जांच करने और दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने का निर्देश दिया है.

    पाकिस्तान के बिगड़ते जा रहे आर्थिक हालात! अब पीएम आवास किराए पर देने की आई नौबत

    वहीं, इमरान खान की पार्टी के हिंदू सांसद रमेश वंकवानी ने भोंग शरीफ के गणेश मंदिर में हुई तोड़फोड़ और हमले को अत्यंत निंदनीय बताया है. उन्होंने कहा कि दोषियों को गिरफ्तार कर कड़ी सजा देनी चाहिए.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज