Home /News /world /

पाकिस्तान में ड्राइवर ने दही लेने के लिए रोक दी ट्रेन, वायरल हो गया वीडियो

पाकिस्तान में ड्राइवर ने दही लेने के लिए रोक दी ट्रेन, वायरल हो गया वीडियो

वीडियो वायरल  होने के बाद रेल मंत्री आजम खान स्वाति ने ड्राइवर और उसके सहायक को सस्पेंड कर दिया.

वीडियो वायरल होने के बाद रेल मंत्री आजम खान स्वाति ने ड्राइवर और उसके सहायक को सस्पेंड कर दिया.

सोशल मीडिया (Social Media) पर इस घटना से जुड़ा एक वीडियो भी खूब वायरल हो रहा है. वीडियो वायरल होने के बाद रेल मंत्री (Railway Minister) आजम खान स्वाति ने ड्राइवर (Train Driver) और उसके सहायक को सस्पेंड कर दिया. जब आप किसी ट्रेन को रोकते हैं, तो असल में यह लोगों की सुरक्षा का मुद्दा बन जाता है. सुरक्षा (Safety) हमारी प्राथमिकता है.

अधिक पढ़ें ...

    इस्लामाबाद. भारत और पाकिस्तान (India-Pakistan) के बीच यूं तो भले ही तल्खियों भरे रिश्ते है. मगर दोनों एक-दूसरे देश में होने वाली घटनाओं पर खासी दिलचस्पी रखते हैं. इन दिनों पाकिस्तान का एक रेल ड्राइवर बड़ी अजीब वजह से सुर्खियां बटोर रहा है. ये ड्राइवर तेज स्पीड में ट्रेन चला रहा था, लेकिन उसे अचानक दही (Dahi) खाने की तलब लगी. बस फिर क्या था, ड्राइवर ने ट्रेन रोककर अपने असिस्टेंट को दही खरीदने भेज दिया. सोशल मीडिया पर इसका वीडियो वायरल हो रहा है.

    डेली मेल की रिपोर्ट के मुताबिक, पाकिस्तान में ड्राइवर राणा मोहम्मद शहजाद और उसका असिस्टेंट इफ्तिखार हुसैन ट्रेन (Train) लेकर जा रहे थे. लाहौर के पास पहुंचने पर ड्राइवर (Driver) राणा मोहम्मद शहजाद को दही खाने का मन हुआ. जिसके बाद रास्ते में एक कस्बा दिखने पर उसने मेन ट्रैक पर ट्रेन को रोककर खड़ा कर दिया. इसके बाद अपने असिस्टेंट इफ्तिखार हुसैन को कस्बे में दही लाने के लिए भेजा. असिस्टेंट घूमता हुआ गया और आराम से शॉपिंग करते हुए दही लेकर आया.

    पाकिस्तान में हालात बद से बदतर, 37% आबादी को नहीं मिल रहा खाना, दिल दहलाने वाली नई रिपोर्ट

    इस घटना के सामने आने के बाद पाकिस्तानी रेलवे विभाग (Pakistani Railway Department) की जमकर किरकिरी हो रही है. यहां तक कि कई लोग सोशल मीडिया पर पाकिस्तानी रेलवे का जबरदस्त मजाक उड़ा रहे हैं. इस मामले के तूल पकड़ने के बाद पाकिस्तान के रेलवे मिनिस्टर आजम खान स्वाति ने ट्रेन ड्राइवर और असिस्टेंट को सस्पेंड करने की घोषणा की है. मंत्री ने कहा कि लोगों की सेफ्टी सबसे बड़ी प्राथमिकता और इसमें किसी भी तरह की लापरवाही को किसी भी हाल में बर्दाश्त नहीं किया जा सकता है.

    पाकिस्तान: भीड़ ने 4 महिलाओं के उतरवाए कपड़े, फिर बरसाए डंडे; कराई परेड

    सोशल मीडिया पर इस घटना से जुड़ा एक वीडियो भी खूब वायरल हो रहा है. वीडियो वायरल होने के बाद रेल मंत्री आजम खान स्वाति ने ड्राइवर और उसके सहायक को सस्पेंड कर दिया. जब आप किसी ट्रेन को रोकते हैं तो असल में यह लोगों की सुरक्षा का मुद्दा बन जाता है. सुरक्षा हमारी प्राथमिकता है.

    Tags: Imran khan, Pakistan, Social media

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर