लाइव टीवी

इमरान खान के ऑफिस में घुसी Tik Tok गर्ल, PM की कुर्सी पर बैठकर बनाया Video

News18Hindi
Updated: October 24, 2019, 11:06 AM IST
इमरान खान के ऑफिस में घुसी Tik Tok गर्ल, PM की कुर्सी पर बैठकर बनाया Video
पाकिस्तान की पॉपुलर टिकटॉक स्टार हरीम शाह ने पाकिस्तान विदेश मंत्रालय में बनाया वीडियो

Tik Tok गर्ल हरीम शाह इस वीडियो में हाई-सिक्यॉरिटी वाले पाकिस्तान के विदेश मत्रालय (Pakistan Foreign Ministry) के कॉनफ्रेंस रूम में मस्ती में घूमती-फिरती दिख रही हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 24, 2019, 11:06 AM IST
  • Share this:
इस्लामाबाद. पाकिस्तान (Pakistan) की पॉपुलर टिकटॉक (Tik Tok) गर्ल हरीम शाह एक बार फिर चर्चा में है. हरीम का एक वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल हो रहा है. जिसे उन्होंने पाकिस्तान विदेश मंत्रालय (Pakistan Foreign Ministry) के कॉन्फ्रेंस रूम में शूट किया है. इस वीडियो को शेयर कर लोग पाकिस्तान की इमरान सरकार की जमकर खिल्ली उड़ा रहे हैं.

Tik Tok गर्ल इस वीडियो में हाई-सिक्यॉरिटी वाले पाकिस्तान (Pakistan) के विदेश मत्रालय (Pakistan Foreign Ministry) के कॉन्फ्रेंस रूम में मस्ती में घूमती-फिरती दिख रही हैं. हरीम थोड़ी देर बाद बैठ जाती हैं, जहां पाकिस्तान के पीएम इमरान खान (Imran Khan) बैठते हैं. वीडियो में बैकग्राउंड में पंजाबी और हिंदी सॉन्ग की धुन सुनाई दे रही है.



हरीम का यह वीडियो जैसे ही सोशल मीडिया पर आया यूजर्स ने आलोचना करना शुरू कर दिया. वहीं, वीडियो को देख पाकिस्तान के अधिकारियों ने इस मामले की जांच शुरू कर दी है. हालांकि, हरीम शाह का कहना है कि वह इजाजत लेकर ही मंत्रालय के ऑफिस में दाखिल हुई थीं. उन्होंने कहा कि अगर नियमों के खिलाफ था तो अधिकारियों को उन्हें वीडियो बनाने की इजाजत नहीं देनी थी.
Loading...




इमरान खान का उड़ा रहे मजाक
हरीम ने कहा, मैं नेशनल असेंबली भी गई थी. वहां से मैंने अपना पास लिया और उसके बाद विदेश मंत्रालय में दाखिल हुई. मुझे वहां किसी सुरक्षाकर्मी ने नहीं रोका. हरीम के यह सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. वीडियो पर कुछ लोग नाराजगी जता रहे थे तो कुछ इमरान खान सरकार का मजाक उड़ा रहे हैं.

ये भी पढ़ें: पाकिस्तान को कंगाल करने पर इमरान खान से मांगा इस्तीफा, PM बोले- नहीं छोड़ूंगा कुर्सी



News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पाकिस्तान से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 24, 2019, 9:56 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...