लाइव टीवी

रात में महिला के घर में घुस गया SHO, बेटी के कपड़े उतरवा कर कराने लगा डांस, हुआ सस्पेंड

News18Hindi
Updated: January 22, 2020, 3:23 PM IST
रात में महिला के घर में घुस गया SHO, बेटी के कपड़े उतरवा कर कराने लगा डांस,  हुआ सस्पेंड
आरोपी पुलिस अधिकारी को सस्पेंड कर दिया गया है. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

पीड़ित लड़की ने आरोप लगाया है कि खानेवाल के एसएचओ (SHO) जफर इकबाल ने उससे जबरन संबंध बनाने के लिए दवाब डाला और जब उसने इससे इनकार किया तो उसे प्रताड़ित किया गया.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 22, 2020, 3:23 PM IST
  • Share this:
कराची. पाकिस्तान (Pakistan) में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. खानेवाल शहर की रहने वाली एक महिला ने एक पुलिस अधिकारी पर गंभीर आरोप लगाए हैं. पीड़िता का आरोप है कि खानेवाल के एसएचओ (SHO) जफर इकबाल ने उससे जबरन संबंध बनाने के लिए दवाब डाला और जब उसने इससे इनकार किया तो उसे बुरी तरह मारा-पीटा गया. महिला के आरोप के बाद आरोपी एसएचओ को सस्पेंड कर दिया गया है.

पाकिस्तान (Pakistan)  के न्यूज चैनल एआरवाई के मुताबिक. पीड़ित लड़की ने एक वीडियो जारी कर कहा कि खानेवाल SHO जफर इकबाल समेत अन्य पुलिस अधिकारी बीती रात अचानकर उसके घर में घुस आए और जबरन उससे शारीरिक संबंध बनाने की कोशिश करने लगे. जब उसने इसका विरोध किया तो उसको प्रताड़ित किया गया. इतना ही नहीं, पीड़िता ने कहा कि एसएचओ ने उसके जबरन कपड़े भी उतरवाए और इसी अवस्था में उसकी मां के सामने डांस करने को मजबूर किया. पीड़िता ने इस मामले में इमरान सरकार से मदद की गुहार लगाई है.

मोबाइल पर भेजता था अश्लील मैसेज
वहीं, पीड़िता की मां का कहना कि आरोपी पुलिस अधिकारी उनकी बेटी को पिछले 2 महीने से परेशान कर रहे थे. उसके मोबाइल पर अश्लील मैसेज भेजते थे. पीड़िता का वीडियो सामने आने के बाद एसएचओ जफर इकबाल को सस्पेंड कर दिया गया है. खानेवाल के डीपीओ फैजल शहजाद ने कहा कि आरोपी पुलिस अधिकारियों के खिलाफ जांच के आदेश दिए हैं. जो भी इस मामले में दोषी होगा उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पाकिस्तान से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 22, 2020, 3:15 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर