होम /न्यूज /दुनिया /पाकिस्तान में निकाह के बाद दूल्हे को सास ने गिफ्ट किया AK-47, वायरल हो रहा ये Video

पाकिस्तान में निकाह के बाद दूल्हे को सास ने गिफ्ट किया AK-47, वायरल हो रहा ये Video

ये वीडियो पाकिस्तान के कराची में रहने वाले आदिल अहसान नाम के ट्विटर यूजर ने पोस्ट किया है.

ये वीडियो पाकिस्तान के कराची में रहने वाले आदिल अहसान नाम के ट्विटर यूजर ने पोस्ट किया है.

सोशल मीडिया पर पाकिस्तान (Pakistan) के एक शादी समारोह वीडियो वायरल हो रहा है. इसमें दूल्हे को उसकी सास गिफ्ट में अत्याध ...अधिक पढ़ें

    कराची. शादी में मेहमान दूल्हा-दुल्हन को कुछ न कुछ तोहफा जरूर देते हैं. कुछ मेहमान क्रिएटिव गिफ्ट भी देते हैं. लेकिन, क्या आपने कभी शादी में किसी को AK-47 गिफ्ट करते सुना है. पाकिस्तान में ऐसा ही एक मामला सामने आया है. यहां दूल्हे को उसकी सास ने ही एके-47 गिफ्ट किया है. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

    ये वीडियो पाकिस्तान के कराची में रहने वाले आदिल अहसान नाम के ट्विटर यूजर ने पोस्ट किया है. उसने टिटर के बायो में खुद को समा टीवी का पत्रकार बताया है. वीडियो में देखा जा सकता है कि शादी समारोह में एक महिला दूल्हे का माथा चूमती है और फिर तोहफे में उसे राइफल देती है. इस दौरान शादी में मौजूद मेहमान हैरान हो जाते हैं. फिर खुशी में शोर मचाते हैं. ये वीडियो कहां का है, कब का है इसकी पुष्टि News18 इंडिया नहीं करता है.

    पाकिस्तान 26/11 हमलों के 12 साल बाद भी लश्कर के 19 मोस्ट वॉटेंड आतंकवादियों को पकड़ने में नाकाम




    वीडियो में सुनाई पड़ रही मेहमानों की आवाज से भी ये पता चल रहा है कि उन सबके लिए यह गौरव की बात है, इसीलिए वह रेहान नाम के दूल्हे को बार-बार बंदूक कैमरे में दिखाने को कह रहे हैं.

    इस वीडियो को यूजर पाकिस्तान का बता रहे हैं और हैरानी भी जता रहे हैं. मोहम्मद ताहिर नाम के एक यूजर लिखते हैं, "पाकिस्तान अब खात्मे की ओर है, जब पूरी दुनिया आगे बढ़ रही है, तब पाकिस्तानी लोग पीछे जा रहे हैं. अब वे पहले मध्यकालीन युग तक पहुंच गए, कुछ सालों में Stone age तक पहुंच जाएंगे."

    बता दें कि पिछले साल जनवरी में पीएम इमरान खान ने अरब के प्रिंस फहाद बिन सुल्तान बिन अब्दुल अजीज ( Fahd bin Sultan bin Abdul Aziz ) को गोल्ड प्लेटेड क्लानिशकोव राइफल और बुलेट तोहफे में दी थी. हालांकि,ये स्पष्ट नहीं हुआ था कि उसे केवल एक प्रदर्शनी की तौर पर बनाया गया था या वह काम भी करती थी.

    Tags: AK-47 Rifle, Pakistan

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें