इस शख्स ने सिर्फ 10 हजार रुपये में कर ली शादी, हो रही है तारीफ

प्रतीकात्मक तस्वीर
प्रतीकात्मक तस्वीर

रिजवान ने लिखा है- उन्होंने और उनकी पत्नी ने सादा नीली सलवार कमीज पहनी थी जिसे उनकी मां और बहन ने गिफ्ट के तौर पर दिया था.

  • News18Hindi
  • Last Updated: December 24, 2018, 5:43 PM IST
  • Share this:
साल 2018 तमाम शादियों के नाम रहा जिसमें खूब खर्च हुआ. आज के समय में जबकि ज्यादा खर्च करना शान-ओ-शौकत माना जाता हो, पाकिस्तान में एक शख्स ने सिर्फ बीस हजार रुपए में शादी कर ली. इसका जिक्र खुद दूल्हे ने ट्विटर पर किया है. पाकिस्तान के बीस हजार रुपए को अगर भारतीय मुद्रा में बदलें तो यह कुल खर्च सिर्फ दस हजार रुपये ही आता है.

रिजवान ने ट्विटर पर लिखा है- दोस्तों शादी का मौसम है तो मैं भी इस थ्रेड में अपनी कहानी बता रहा हूं, जिसे अपनी मर्जी की शादी कहा जा सकता है. मेरी शादी के गेस्ट लिस्ट में दोस्तों और पैरेंट्स को मिलाकर 25 नाम थे. शादी घर की छत पर हुई.

रिजवान ने लिखा है, शादी में मेहमानों के लिए चिकन टिक्का, सीक कबाब, हलवा था. मैंने शादी के लिए बीस हजार मैक्सिमम बजट तय करता था. एक दोस्त के रसोइया मेरे यहां आए. मैं चिकन और मसाले लाया और यह बनाने में मदद की. पत्नी ने स्टार्टर के तौर पर खट्टे आलू बनाए और पापा छत सजाने के लिए फेयरी लाइट्स लाए.



यह भी पढ़ें: नशा न मिले तो कुछ भी करने को तैयार होते हैं नशेड़ी, जानिए क्या है चिट्टा का नशा



रिजवान ने बताया है कि मैंने पड़ोस के इलेक्शन कमिटी से 25 कुर्सियां मांग ली थी. मैं खाने में मीठा भूल गया था, ऐसे में एक दोस्त स्ट्रॉबेरी और आइसक्रीम लाया. वह खाने के लिए टेबल्स भी लाया. रिजवान ने लिखा है- उन्होंने और उनकी पत्नी ने सादा नीला सलवार कमीज पहनी थी जिसे उनकी मां और बहन ने गिफ्ट के तौर पर दिया था.

यह भी पढ़ें: चर्च को तोड़कर बनाया जाएगा मंदिर, 8 चर्च पहले भी मंदिर में बदले जा चुके हैं
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज