लाइव टीवी

जब इलेक्ट्रीशियन ने मांगे अपने काम के पैसे तो शख्स ने छोड़ दिया शेर, फिर हुआ ये...

News18Hindi
Updated: October 17, 2019, 4:21 PM IST
जब इलेक्ट्रीशियन ने मांगे अपने काम के पैसे तो शख्स ने छोड़ दिया शेर, फिर हुआ ये...
ये घटना पाकिस्तान के पंजाब प्रांत के शहादरा की है. प्रतीकात्मक फोटो

पाकिस्तान (Pakistan) के पंजाब प्रांत में एक शख्स ने इलेक्ट्रीशियन के बार-बार पैसा मांगने पर उसके ऊपर शेर (Lion) छोड़ दिया. शेर के इस हमले में इलेक्ट्रीशियन बुरी तरह घायल हो गया. इस हमले के बाद भी उस शख्स ने उसे पैसे नहीं दिए.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 17, 2019, 4:21 PM IST
  • Share this:
कराची. पाकिस्तान में एक इलेक्ट्रीशियन को अपने काम के पैसे मांगना भारी पड़ गया. इस इलेक्ट्रीशियन ने कई दिन गुजर जाने के बाद जब एक शख्स से अपने किए गए काम के पैसे मांगे तो उसने गुस्सा होकर उसके ऊपर अपना पालतू शेर छोड़ दिया. ये घटना पाकिस्तान के पंजाब प्रांत के शाहदरा की है. ये वाकया सितंबर में हुआ था, लेकिन खबरों में ये अब आया है.

पाकिस्तानी अखबार डॉन के मुताबिक अली रजा शाहदरा में इमामबारगाह सदा ए इमाम हुसैन नाम के मदरसे की देखरेख करता है. उसने सितंबर में मदरसे में इलेक्ट्रिसिटी के काम के लिए मोहम्मद रफीक को काम दिया. जब काम पूरा हो गया तो रफीक ने पैसे मांगे, लेकिन रजा ने उसे बाद में दे देंगे कहकर टाल दिया.

सितंबर की घटना, अक्टूबर में सामने आया मामलाा
9 सितंबर को उसने फिर से पैसे मांगे, लेकिन बात तेज बहस तक पहुंच गई. रफीक पैसे मांगने लगा, इस पर चिढ़कर रजा ने रफीक पर अपना पालतू शेर छोड़ दिया. शेर के हमले में रफीक बुरी तरह घायल हो गया. इसके बाद कानून के डर से रजा ने उसका इलाज करने की बात कही और शेर के हमले के लिए उसे मुआवजा देने की बात भी कही. हालांकि जब उसने इसके बाद भी पैसा नहीं दिया तो उसने अक्टूबर में आकर पुलिस में रिपोर्ट दर्ज करा दी.

रजा पर हत्या के प्रयास के आरोप में केस दर्ज किया गया है. आरोप है कि जब शेर हमला कर रहा था तब रजा के अलावा दो और लोग वहां पर मौजूद थे. हालांकि अभी इस बात का पता नहीं चल सका है कि रजा ने किस कानून के तहत शेर को पालतू बना रखा है.

यह भी पढ़ें...

शेर के बाड़े में कूदा शख्स, सामने बैठकर आंख से आंख मिलाकर करने लगा बात, देखें VIDEO
Loading...

Alexa के जरिए आप दे सकेंगे बिजली, पानी, DTH का बिल, जानें कैसे करेगा काम

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पाकिस्तान से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 17, 2019, 3:14 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...