Home /News /world /

पाकिस्तान के मंत्री फवाद चौधरी ने Garlic को बताया अदरक, सोशल मीडिया पर उड़ी खिल्ली

पाकिस्तान के मंत्री फवाद चौधरी ने Garlic को बताया अदरक, सोशल मीडिया पर उड़ी खिल्ली

पाकिस्तान के सूचना मंत्री फवाद चौधरी अपने एक वीडियो के चलते चर्चा में हैं (AP)

पाकिस्तान के सूचना मंत्री फवाद चौधरी अपने एक वीडियो के चलते चर्चा में हैं (AP)

Fawad Chaudhary Garlic Viral Video: फवाद चौधरी ने पाकिस्तान में महंगाई के मुद्दे पर हो रही एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में गार्लिक को अदरक बता दिया जिसके चलते यूजर्स अब उनके ज्ञान पर सवाल उठा रहे हैं और उनका मजाक उड़ा रहे हैं. ये वीडियो नायला इनायत नाम की एक पत्रकार ने ट्वीट किया है. इसे अब तक 2 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं. नायला इनायत ने वीडियो शेयर करके लिखा है, "गार्लिक अदरक होती है, सूचना मंत्री फवाद चौधरी. हर रोज एक नई चीज सीखने को मिलती है."

अधिक पढ़ें ...

    इस्लामाबाद. पाकिस्तान के सूचना और प्रसारण मंत्री फवाद चौधरी (Pakistan minister Fawad Chaudhry) अक्सर अपने बेतुके और अजीबोगरीब बयानों के चलते सुर्खियों में रहते हैं. इन दिनों भी उनका एक वीडियो सामने आया है जिसमें वह कुछ ऐसा कह रहे हैं कि सोशल मीडिया पर उनकी खिल्ली उड़ रही है. इस बार फवाद चौधरी ने पाकिस्तान में महंगाई के मुद्दे पर हो रही एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में गार्लिक को अदरक बता दिया जिसके चलते यूजर्स अब उनके ज्ञान पर सवाल उठा रहे हैं और उनका मजाक उड़ा रहे हैं.

    वायरल हो रहे इस वीडियो में चौधरी महंगाई के मुद्दे पर सवालों के जवाब देते हुए कहते हैं, “प्याज और गार्लिक का मतलब अदरक की कीमतें कम हुई हैं.” हालांकि पहले वह गार्लिक को लहसुन ही बताते हैं लेकिन फिर खुद कहते हैं नहीं अदरक. अदरक की कीमतें काफी कम हुई हैं. इस दौरान लोग उन्हें ठीक करने की कोशिश भी करते हैं लेकिन वह नहीं मानते और गार्लिक को अदरक ही बताते हैं. आपको बता दें Garlic का मतलब लहसुन है, जबकि अदरक को Ginger कहा जाता है.

    ये वीडियो नायला इनायत नाम की एक पत्रकार ने ट्वीट किया है. इसे अब तक 2 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं. नायला इनायत ने वीडियो शेयर करके लिखा है, “गार्लिक अदरक होती है, सूचना मंत्री फवाद चौधरी. हर रोज एक नई चीज सीखने को मिलती है.”

    फवाद के इस वीडियो पर लोग तमाम कमेंट कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा है, “किसी ने लहसुन कहा, उसके बाद भी. क्लास में हमेशा एक लड़का होता है जो इशारा करने पर भी नहीं बचा पाता है.” एक यूजर ने लिखा, “चौधरी क्या जाने लहसुन का स्वाद.”

    वहीं एक यूजर ने “लहसुन की फोटो पोस्ट कर लिखा है, ये तो टमाटर है.” हालांकि कुछ यूजर फवाद चौधरी का बचाव भी कर रहे हैं, उनका कहना है कि “कोई भी गार्लिक और जिंजर के बीच में कन्फ्यूज हो सकता है. ये बहुत आम है.”

    Tags: Funny video, Pakistan, Social media, Viral video

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर