अपना शहर चुनें

States

विपक्ष के बाद अब पाकिस्तान के PM बोले- मोदी सरकार ने 'बालाकोट स्ट्राइक' का चुनावों में फायदा उठाया

पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान. फाइल फोटो: AFP
पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान. फाइल फोटो: AFP

Arnab Goswami Whatsapp Viral Chat: अर्नब गोस्वामी के वायरल चैट में बालाकोट एयरस्ट्राइक (Balakot Airstrike) का जिक्र होने की वजह से इमरान खान ने इसे मोदी सरकार (Modi Government) पर हमला करने के लिए मौके के रूप में लिया है. इमरान खान ने कहा कि मोदी सरकार आतंकवाद को बढ़ावा दे रही है. इमरान ने कहा कि मोदी सरकार ने बालाकोट एयरस्ट्राइक घटना का मीडिया के साथ मिलकर आम चुनावों में लाभ उठाया और इस इलाके को युद्ध की आग में झोंक दिया.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 18, 2021, 3:35 PM IST
  • Share this:
इस्लामाबाद. पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान (Pakistan PM Imran Khan) ने रिपब्लिक भारत टीवी के एडिटर और एंकर अर्नब गोस्वामी के वॉटसऐप चैट (Arnab Goswami Whatsapp Viral Chat) के लीक होने जाने को हाथोंहाथ लिया है. इस चैट का हवाला देते हुए इमरान ने कहा कि मोदी सरकार आतंकवाद को बढ़ावा दे रही है. इमरान ने कहा कि मोदी सरकार ने बालाकोट एयरस्ट्राइक (Balakot Airstrike) घटना का मीडिया के साथ मिलकर आम चुनावों में लाभ उठाया और इस इलाके को आग में झोंक दिया. अर्नब गोस्वामी के साथ बार्क के पूर्व सीईओ पार्थो दासगुप्ता के इस चैट में 26 फरवरी 2019 में बालाकोट एयर स्ट्राइक से तीन दिन पहले किसी बड़ी स्ट्राइक का जिक्र भी है

'बीजेपी ने बालाकोट एयरस्ट्राइक का घरेलू चुनावों में फायदा लिया'
इमरान खान ने एक के बाद एक कई ट्वीट किए और वर्ष 2019 में युनाइटेड नेशंस जनरल असेंबली UNGA में अपने भाषण का जिक्र किया और यह कहा कि मोदी सरकार ने बालकोट की घटना का चुनावी फायदा लिया. उन्होंने अंतरराष्ट्रीय समुदाय को तब यह बताया था कि भारत की सत्ताधारी भारतीय जनता पार्टी ने घरेलू चुनावों में फायदा लेने के लिए बालाकोट संकट का इस्तेमाल किया था.

'सरकार और मीडिया के बीच अपवित्र साठगांठ'
इमरान खान ने एक भारतीय पत्रकार के चैट का हवाला देते हुए कहा मोदी कि सरकार और भारतीय मीडिया के बीच अनैतिक सांठगांठ है और उन्होंने चुनाव जीतने के लिए पूरे इलाके को सैन्य संघर्ष की आग में झोंक दिया गया. इमरान खान ने कहा कि हमारे खिलाफ भारत की हर साजिश का पर्दाफाश हुआ है. अब भारत के अपने मीडिया ने उसकी गंदी साठगांठ का खुलासा किया है, जो परमाणु हथियार से लैस इस क्षेत्र को संघर्ष की आग में झोंकना चाहता है. उन्होंने यह भी कहा कि मोदी सरकार के चलते भारत 'दुष्ट राष्ट्र' में तब्दील हो गया है.



ये भी पढ़ें: PAK: सिंधुदेश बनाने की मांग, PM नरेंद्र मोदी की फोटो हाथों में लिए दिखे प्रदर्शनकारी

पाकिस्तान के पूर्व पीएम नवाज शरीफ ने प्रधानमंत्री इमरान खान को 'अपराधी' बताया

गौरतलब है कि पुलवामा (Pulwama Terror Attack) में 14 फरवरी 2019 को आतंकी हमला हुआ था. इसके बाद 26 फरवरी को भारत ने बालाकोट एयरस्ट्राइक कर पाकिस्तान के कई आतंकी ठिकानों को ध्वस्त कर दिया था.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज