लाइव टीवी

PoK: प्रदर्शनकारियों पर कहर बरपाने वाली पुलिस ने अब पत्रकारों को पीटा

एएनआई
Updated: October 23, 2019, 7:40 AM IST
PoK: प्रदर्शनकारियों पर कहर बरपाने वाली पुलिस ने अब पत्रकारों को पीटा
प्रेस क्लब के बाहर मची अफरा-तफरी के बाद का दृश्य.

मुजफ्फराबाद (Muzaffarabad) के प्रेस क्लब (Press club) में पुलिस का ने छापा मारा है, जिसमें कई पत्रकारों (Journalists) को चोट आई है. पत्रकारों का आरोप है कि पुलिस ने जानबूझ कर उनके कैमरे और अन्य उपकरण को तोड़ दिया और उन्हें पीटा है.

  • Share this:
इस्लामाबाद. पाकिस्तान (Pakistan) अधिकृत मुजफ्फराबाद (Muzaffarabad) में राजनीतिक दलों की रैली में लाठी बरसाने के बाद पुलिस ने यहां के प्रेस क्लब (Press club) में छापा मारा है. इस दौरान कई पत्रकारों (Journalists) को चोट पहुंची है. पत्रकारों का आरोप है कि उनको जानबूझ कर पीटा गया है और उनके कैमरे व अन्य उपकरणों को पुलिस ने तोड़ दिया है.

पुलिस ने यह छापेमारी उस वक्त की जब यहां जम्मू-कश्मीर पीपल्स नेशनल अलाइंस (JKPNA) की पत्रकार वार्ता चल रही थी. मुजफ्फराबाद में एक दिन में यह दूसरी घटना है, जिसमें पाकिस्तान पुलिस का बर्बर चेहरा देखने को मिला है. प्रेस वार्ता में जेकेपीएनए ने गुरुवार को लंदन में पाकिस्तानी हाई कमीशन के गेट के सामने धरना देने की धमकी दी थी.

पुलिस ने निहत्थों पर बरसाई थी लाठियां
गुलाम कश्‍मीर के मुजफ्फराबाद में मंगलवार को पाकिस्‍तान सरकार से आजादी की मांग कर रहे राजनीतिक दलों की रैली में पुलिस ने लाठीचार्ज किया. इसमें दो लोगों की मौत हो गई और 80 लोग घायल हुये थे. यह रैली ऑल इंडिपेंडेंट पार्टीज अलायंस (AIPA) के बैनर तले विभिन्न राजनीतिक दलों ने आयोजित की थी.




रैली में लाठी बरसाने का एक वीडियो भी सामने आया है, जिसमें दिख रहा है कि पुलिस रैली में आये लोगों को दौड़ा-दोड़ा कर पीट रही है और फायरिंग कर रही है. मंगलवार को पीओके के मुजफ्फराबाद में गिलगिट बाल्टिस्तान के लोग पाकिस्तान सरकार से खुद की आजादी मांग रहे थे. इसके लिए रैली में एकत्र हुए लोग काला दिवस मना रहे थे, तभी पुलिस ने उन पर लाठी चार्ज किया.

ये भी पढ़ें- पाकिस्तान के रेल मंत्री ने फिर दी जंग की धमकी, कहा- इस बार तोप टैंक नहीं चलेंगे, परमाणु युद्ध होगा

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पाकिस्तान से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 23, 2019, 3:14 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...