पुंछ: भारतीय सेना ने दो घुसपैठिए मार गिराए

पुंछ के बालाकोट में बीती रात में दोनों सेनाओं के बीच में कई राउंड फायरिंग हुई. जिसमें पाक सेनिकों ने फायरिंग की आड़ में घुसने की कोशिश की. हालांकि दो सैनिकों के मारे जाने के बाद बाकी पाक सैनिक भाग गए.

News18Hindi
Updated: February 15, 2018, 9:17 AM IST
पुंछ: भारतीय सेना ने दो घुसपैठिए मार गिराए
jammu, file photo
News18Hindi
Updated: February 15, 2018, 9:17 AM IST
पुंछ के बालाकोट सेक्टर में घने कोहरे की ओट लेकर भारतीय सीमा में घुसने की कोशिश कर रहे पाकिस्‍तानी की ओर से घुसपैठ की कोशिश को भारतीय जवानों ने विफल कर दिया. वहीं भारतीय सेना ने पाकिस्‍तान के दो घुसपैठियों को मौत के घाट उतार दिया. बताया जा रहा है कि बीती रात में दोनों ओर से कई राउंड फायरिंग हुई. जिसमें पाक घुसपैठियों ने फायरिंग की आड़ में भारतीय सीमा में घुसने की कोशिश की. हालांकि दो घुसपैठियों के मारे जाने के बाद बाकी घुसपैठिए भाग गए.

सेना के सूत्रों के अनुसार 14 फरबरी को तडके कुछ मूवमेंट एलओसी पर देखी गई थी लेकिन शाम को घना कोहरा था. उस दौरान पाक सेना ने छोटे हथियारों से फायरिंग शुरू कर दी. फायरिंग के दौरान पाकिस्‍तान के 6 सैनिकों का एक दल घुसपैठ करने का प्रयास करने लगा. लेकिन भारतीय सेना के सतर्क जवानों ने ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी और दो को मार गिराया. वहीं बाकी भाग गए. बताया जा रहा है कि मारे गए घुसपैठियों के शव सीमा के पार पड़े हैं.

और भी देखें

Updated: October 11, 2018 06:14 PM ISTचीन सरकार ने लगाई हलाल मांस पर पाबंदी, जानें क्या है वजह
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर