• Home
  • »
  • News
  • »
  • world
  • »
  • अमेरिकी पत्रकार ने कर दी इमरान खान की सरेआम बेइज्जती, कहा- आप PM नहीं, वेल्डर हैं

अमेरिकी पत्रकार ने कर दी इमरान खान की सरेआम बेइज्जती, कहा- आप PM नहीं, वेल्डर हैं

इमरान को वेल्डर कह डाला

इमरान को वेल्डर कह डाला

पाकिस्तान (Pakistan) के प्रधानमंत्री इमरान खान (Imran Khan) पिछले हफ्ते संयुक्त राष्ट्र महासभा में भाग लेने के लिए न्ययॉर्क में थे. इसी दौरान उन्होंने अमेरिका के टीवी चैनल MSNBC के कार्यक्रम में भाग लिया.

  • Share this:
    वॉशिंगटन. इन दिनों पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान (Imran Khan) के दिन अच्छे नहीं नहीं चल रहे हैं. कश्मीर (Kashmir) के मुद्दे को लेकर वो पहले ही अंतरराष्ट्रीय मंच पर अलग-थलग पड़ चुके हैं. इसके अलावा आतंकवाद पर दिए गए बयान को लेकर भी उनकी अपने घर में ही बेइज्जती हो रही है. और अब अमेरिका के एक पत्रकार ने पाकिस्तान के पीएम की टीवी पर सरेआम बेइज्जती कर दी. उन्होंने इमरान को वेल्डर कह डाला.

    क्या है पूरा मामला?
    पिछले हफ्ते इमरान खान संयुक्त राष्ट्र महासभा में भाग लेने के लिए न्ययॉर्क में थे. इसी दौरान उन्होंने अमेरिका के टीवी चैनल MSNBC के कार्यक्रम में भाग लिया. शो में इमरान खान ने न्यूयॉर्क की इन्फ्रास्ट्रक्चर को लेकर शिकायत की. उन्होंने कहा, 'न्यूयॉर्क में सड़कों की हालत देखिए. अफगानिस्तान में अमेरिका 'एक बेकार के युद्ध' में पैसा लगा रहा है. उधर चीन को देखिए वो दुनिया का शानदार इन्फ्रास्ट्रक्चर तैयार कर रहा है'.

    इमरान खान की इन बातों को सुनकर स्टूडियो में बैठा एंकर पहले तो हंसने लगा और फिर उन्होंने पाकिस्तान के पीएम की बोलती बंद कर दी. एंकर ने कहा, 'आप इस समय एक प्रधानमंत्री की तरह नहीं बोल रहे हैं, बल्कि ऐसा लग रहा है कि कोई ब्रॉन्क्स (BRONX) कंपनी का वेल्डर बोल रहा हो.'
    बता दें कि ब्रॉन्क्स न्यूयॉर्क में एक वेल्डिंग कंपनी है.

    देखें पूरा वीडियो:



    विपक्ष ने की इमरान खान के देशी दौरे पर बैन की मांग
    पिछले हफ्ते पाकिस्तान की विपक्षी पार्टी पाकिस्तान पीपुल्स पार्टी (PPP) ने कहा था कि इमरान खान के विदेशी दौरे पर बैन लगना चाहिए, क्योंकि वो वहां जाकर देश की बदनामी करवाते हैं. PPP के सांसद मुस्तफा नवाज़ खोखकर ने एक बयान जारी करते हुए कहा कि इमरान खान दुनिया में पाकिस्तान का पक्ष रखने की बजाय अपने ही देश के खिलाफ बोल रहे हैं. लिहाजा भारतीय मीडिया में पाकिस्तान का मज़ाक उड़या जा रहा है.

    ये भी पढ़ें:
    गहरी हुई दोस्ती! तुर्की अब पाकिस्तान के लिए बना रहा है जंगी जहाज

    जम्मू-कश्मीर: आर्टिकल 370 पर SC ने केंद्र से 5 हफ्ते में मांगा जवाब

     

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज