होम /न्यूज /दुनिया /ऑडियो लीक के बाद इमरान का एक और कारनामा, FIA चीफ को शौचालय में बंद करने के लगे आरोप

ऑडियो लीक के बाद इमरान का एक और कारनामा, FIA चीफ को शौचालय में बंद करने के लगे आरोप

इमरान खान की ऑडियो लीक होने के बाद उन्हें चौतरफा हमलों का सामना करना पड़ रहा है.

इमरान खान की ऑडियो लीक होने के बाद उन्हें चौतरफा हमलों का सामना करना पड़ रहा है.

Pak FIA chief locked in toilet: जिओ टीवी के अनुसार, मेमन ने हैकर के दावों की पुष्टि करते हुए कहा है कि पाकिस्तान मुस्लि ...अधिक पढ़ें

हाइलाइट्स

फेडरल इन्वेस्टिगेशन एजेंसी के पूर्व महानिदेशक बशीर मेमन ने लगाए आरोप
PM रहते इमरान खान ने उन्हें शौचालय में बंद करने का दिया था आदेश
मरियम नवाज के खिलाफ अभद्र भाषा के इस्तेमाल का किया था विरोध

इस्लामाबाद. पाकिस्तान की फेडरल इन्वेस्टिगेशन एजेंसी (FIA) के पूर्व महानिदेशक बशीर मेमन ने एक हैकर के इस दावे की पुष्टि की है कि पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान के कहने पर उन्हें टॉयलेट में बंद कर दिया गया था. इससे जुड़ी खबरें बुधवार को मीडिया में आईं. गौरतलब है कि एक हैकर ने सिलसिलेवार ट्वीट कर मेमन और खान के बीच हुई बैठक का पूरा घटनाक्रम साझा किया था. हालांकि अब ये ट्वीट हटा दिए गए हैं.

जिओ टीवी के अनुसार, मेमन ने हैकर के दावों की पुष्टि करते हुए कहा है कि पाकिस्तान मुस्लिम लीग-नवाज (पीएमएल-एन) की नेता मरियम नवाज के खिलाफ अभद्र भाषा का इस्तेमाल करने पर उन्होंने खान से रूखे लहजे में बात की थी. खबर के अनुसार, इसके बाद इमरान खान के तत्कालीन प्रधान सचिव आजम खान ने मेमन का हाथ पकड़ा और उन्हें टॉयलेट में बंद कर दिया. मेमन ने कहा, ‘आजम खान ने मुझे मेरे व्यवहार के लिए फटकारा भी.’ यह पूरा मामला पिछले सप्ताह सोशल मीडिया पर आया था.

इमरान खान को PM भी बता चुके हैं झूठा
इमरान खान का ऑडियो लीक होने के बाद उन्हें चौतरफा हमलों का सामना करना पड़ रहा है. इससे पहले पाकिस्तान के प्रधानमंत्री शहबाज शरीफ ने इमरान खान पर देश की अर्थव्यवस्था बर्बाद करने का आरोप लगाते हुए उन्हें धरती पर सबसे बड़ा झूठा करार दिया था. शहबाज शरीफ ने कहा था कि इमरान ने अप्रैल में सत्ता से हटने के बाद मतदाताओं का खतरनाक ध्रुवीकरण करने के लिए समाज में जहर घोला है. पाकिस्तान के ‘द गार्डियन’ अखबार को दिए साक्षात्कार में शरीफ ने 2018 से इस साल अप्रैल तक खान के शासन के दौरान देश को घरेलू और विदेशी मोर्चे पर हुए नुकसान के बारे में बात की.

Tags: Imran khan, Pakistan news

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें