कश्‍मीर में आतंक फैलाने आए आतंकियों ने खोली पाक की पोल, सेना ने पूछा-चाय कैसी लगी...VIDEO

पाकिस्‍तान (Pakistan) भारत में लगातार आतंक और घुसपैठ बढ़ाने की साजिश रच रहा है. खासकर कश्‍मीर (Jammu and Kashmir) के बदले हालात के बाद वह बिलबिलाया हुआ है.

News18Hindi
Updated: September 4, 2019, 3:35 PM IST
कश्‍मीर में आतंक फैलाने आए आतंकियों ने खोली पाक की पोल, सेना ने पूछा-चाय कैसी लगी...VIDEO
सेना ने कश्‍मीर में पाकिस्‍तानी आतंकियों को पकड़ा हैै.
News18Hindi
Updated: September 4, 2019, 3:35 PM IST
नई दिल्‍ली. पाकिस्‍तान (Pakistan) आतंक फैलाने की अपनी नापाक कोशिशों से पीछे हटता हुआ नहीं दिख रहा है. वह भारत में लगातार आतंक और घुसपैठ बढ़ाने की साजिश रच रहा है. खासकर कश्‍मीर (Jammu and Kashmir) के बदले हालात के बाद वह बिलबिलाया हुआ है. लेकिन भारतीय सेना (Indian Army) की चौकसी के कारण उसकी अब तक चली नहीं है. सेना ने पाकिस्‍तान (Pakistan) की ओर से भेजे गए उसके दो आतंकियों को पकड़ा है. सेना की ओर से इनका कबूलनामा भी जारी किया गया है. सेना के कब्‍जे में इन आतंकियों ने बताया कि किस तरह पाकिस्‍तान भारत और खासकर घाटी में अशांति और आतंक का खेल खेलना चाहता है.

सेना ने लश्‍कर के इन दो आतंकियों का कबूलनामा भी जारी किया है. सेना ने दोनों आतंकियों का एक विडियो भी जारी किया है. इसमें वे कबूल कर रहे हैं कि वे पाकिस्तान से हैं और लश्कर से जुड़े हैं. एक आतंकी का नाम मोहम्मद अजीम है. वहीं दूसरा पाकिस्‍तान के पंजाब प्रांत का रहने वाला है.

पाक आतंकी से पूछा ...और चाय कैसी लगी?
मोहम्‍मद अजीम नाम के आतंकी ने बताया, वह पाकिस्तान के रावलपिंडी से आया है और लश्कर-ए-तैयबा के लिए काम करता है. सेना ने इस पाकिस्तानी आतंकी को पीने के लिए चाय भी दी थी. कबूलनामे के बाद जब उससे सवाल किया गया- और चाय कैसी लगी? इस पर उसका जवाब था- चाय बहुत अच्छी लगी.


Loading...



दरअसल सेना की ओर से ये सवाल पाक को इशारा है. बता दें कि पाकिस्तानी F-16 विमान को मार गिराने वाले विंग कमांडर अभिनंदन को कैद करने के बाद पाक सेना के अधिकारी ने उनसे भी यही सवाल किया था. सेना का यह सवाल पाकिस्तान को उसकी स्टाइल में जवाब माना जा रहा है.

इस VIDEO में एक आतंकी बताता है कि वह पाकिस्तान के पंजाब प्रांत के गाजी आबाद शहर का रहने वाला है. सेना ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि इसके साथ ही घाटी में हिंसा की खबरों को लेकर उन्होंने कहा कि मीडिया को यह ध्यान देना चाहिए कि किसी भी व्यक्ति की मौत सुरक्षा बलों के चलते नहीं हुई है. घाटी में किसी भी मौत के लिए सिर्फ आतंकी ही जिम्मेदार हैं या फिर पत्थरबाज.

यह भी पढ़ें-

करतारपुर कॉरिडोर पर बातचीत अटकी, श्रद्धालुओं से सर्विस फीस लेने पर अड़ा पाक
कश्‍मीर: हमले की साजिश रच रहा PAK, सेना ने दिखाया 2 आतंकियों का कबूलनामा
कश्मीर में पैलेट गन से युवक की मौत, पुराने श्रीनगर में फिर लगीं पाबंदियां


 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पाकिस्तान से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 4, 2019, 2:21 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...