पाकिस्तानी Tiktok स्टार ने बिलावल भुट्टो को बताया अपना प्यार, वायरल हुआ वीडियो

फोटो सौ. (इंस्टाग्राम- Hareem Shah)

फोटो सौ. (इंस्टाग्राम- Hareem Shah)

पाकिस्तानी टिकटॉक स्टार हारिम शाह (Hareem Shah) ने पाकिस्तान पीपुल्स पार्टी के अध्यक्ष बिलावल भुट्टो जरदारी (Bilawal Bhutto Zardari) के प्रति अपने प्यार का इजहार किया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 28, 2021, 12:00 PM IST
  • Share this:
इस्लामाबाद. पाकिस्तान की विवादित टिकटॉक स्टार हारिम शाह (Hareem Shah) ने अब पाकिस्तान पीपुल्स पार्टी के अध्यक्ष बिलावल भुट्टो जरदारी (Bilawal Bhutto Zardari) को अपना प्यार बताकर नया बवाल खड़ा कर दिया है. हारिम ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्ट्राग्राम पर वीडियो शेयर कर बिलावल भुट्टो के प्रति अपने प्यार को स्वीकार किया है. इसके बाद से ही हारिम शाह का यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है. इससे पहले भी पाकिस्तान की यह टिकटॉक स्टार पाकिस्तानी मुफ्ती अब्‍दुल कव‍ि को थप्पड़ मारकर और इमरान खान के करीबी मंत्री शेख राशिद के ऊपर अश्लील बातचीत करने का आरोप लगाकर सुर्खियां बटोर चुकी हैं. हारिम पाकिस्तानी प्रधानमंत्री इमरान खान के भी वीडियो को जारी करने की धमकी दे चुकी हैं.

एक्सप्रेस न्यूज के मुताबिक, वीडियो में हारिम शाह पहाड़ो की कसम... के बोल वाले गाने पर मोबाइल में बिलावल भुट्टो जरदारी की तस्वीर दिखाती हुई नजर आ रही हैं. वह बार-बार कैमरे की तरफ बिलावल की तस्वीर दिखाकर अपने दिल से लगाती भी हैं. जिसके बाद से उनका यह वीडियो पाकिस्तान में खूब वायरल हो रहा है. इससे पहले भी हारिम शाह एक प्रेस कांफ्रेंस के दौरान बिलावल भुट्टो के प्रति अपने प्यार का इजहार कर चुकी हैं. हारिम शाह के टिकटॉक अकाउंट को करीब 50 लाख लोग फॉलो करते हैं.




ये भी पढ़ें: संघर्षविराम पर सहमति के बाद पाकिस्तान के पीएम इमरान खान बोले- अब भारत पर बातचीत जारी रखने की जिम्मेदारी

कुछ दिन पहले ही यह खबर आई थी कि हारिम शाह जल्द ही एक वेब सीरिज में एक्टिंग करती दिखाई देंगी. यह उनका पहला एक्टिंग डेब्यू होगा. इससे पहले उन्हें टिकटॉक, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर ही एक्टिंग करते हुए देखा गया है. इस वेब सीरीज का नाम राज है जो उर्दूफ्लिक्स पर दिखाई देगा. इस सीरीज को मंसूर सईद ने लिखा है जबकि इसके डॉयरेक्टर असद अली जैदी हैं. अभी तक यह साफ नहीं हो पाया है कि क्या सीरीज में हारिम शाह लीड रोल में होंगी या फिर किसी साइड एक्ट्रेक के रूप में. कुल दिन पहले जब पाकिस्तान में कुछ दिनों के लिए टिकटॉक को बैन किया गया था तो हारिम शाह ने खूब विरोध किया था.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज