होम /न्यूज /दुनिया /बेटा ही होगा इस गारंटी के लिए गर्भवती ने उठाया ऐसा भयानक कदम, जानें किस हद तक चली गई 3 बेटियों की मां

बेटा ही होगा इस गारंटी के लिए गर्भवती ने उठाया ऐसा भयानक कदम, जानें किस हद तक चली गई 3 बेटियों की मां

गर्भवती महिला ने गलत कदम उठा लिया.  ( सांकेतिक फोटो)

गर्भवती महिला ने गलत कदम उठा लिया. ( सांकेतिक फोटो)

पाकिस्‍तान में एक गर्भवती महिला ने बेटे की चाहत में ऐसा कदम उठा लिया कि उसकी चर्चा पूरी दुनिया में हो रही है. इस महिला ...अधिक पढ़ें

पेशावर.  पाकिस्‍तान (Pakistan) में एक गर्भवती महिला ने बेटे की चाहत में ऐसा कदम उठा लिया कि उसकी चर्चा पूरी दुनिया में हो रही है. इस महिला की पहले से ही तीन बेटियां हैं और वह इस बार बेटे को जन्‍म देना चाहती थी. इस पर महिला ने एक ऐसे व्‍यक्ति की शरण ली थी, जिसने उसे भरोसा दिया था कि यदि महिला उसका कहना मान लेगी तो फिर हर हाल में लड़का ही पैदा होगा. इस पर महिला ने उसका कहा मान लिया.  इस शख्‍स के कहने पर महिला ने अपने ही सिर में कील ठोंक ली थी. इसके बाद उसकी हालत बिगड़ गई और उसे अस्‍पताल में भर्ती कराना पड़ा.

इधर, डॉ हैदर खान ने बताया कि नकली पीर के कहने पर महिला ने अपने माथे पर दो इंच से बड़ी एक कील को हथौड़ी जैसे भारी सामान से उसके माथे पर ठोंक दी गई थी. पहले महिला ने बताया था कि यह काम उसने खुद किया है, लेकिन कुछ देर बाद उसने कहा कि यह कील, उसी नकली पीर ने जादू के नाम पर उसके माथे पर ठोंक दिया था. पुलिस इस बयान की तहकीकात करेगी. उन्‍होंने कहा कि महिला के माथे में फंसी कील काे निकालने के लिए ऑपरेशन करना पड़ा. गनीमत रही कि इस कील ने महिला के मस्तिष्‍क में कोई घाव नहीं किया था. पाकिस्‍तान में ऐसे दावे कर इलाज करने वाले बड़ी संख्‍या में मिलते हैं.

डॉ हैदर खान ने बताया कि महिला ने पहले खुद ही इस कील को सरौता से निकालने की कोशिश की थी. इसके बाद वह पेशावर शहर के एक अस्पताल में पहुंची थी. इधर, शहर के पुलिस प्रमुख अब्बास अहसान ने बताया कि हमने अस्पताल से सीसीटीवी फुटेज एकत्र किए हैं और उम्मीद है कि पुलिस जल्द ही महिला तक पहुंच जाएगी. वहीं, उस व्‍यक्ति को भी गिरफ्तार किया जाएगा जिसने कथित तौर पर महिला के माथे पर कील ठोंक दी थी.

Tags: Pakistan

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें