पाकिस्तान में 15 साल की बच्ची से एंबुलेंस में रेप, सड़क पर फेंक भागे आरोपी

भाषा
Updated: October 29, 2018, 9:38 AM IST
पाकिस्तान में 15 साल की बच्ची से एंबुलेंस में रेप, सड़क पर फेंक भागे आरोपी
प्रतीकात्मक तस्वीर

पुलिस ने बताया कि किशोरी के बारे में कहा जा रहा है कि वह मानसिक रूप से अस्थिर है. वह ननकाना साहिब शहर में स्थित एक गुरुद्वारे से शनिवार को लापता हो गई थी.

  • Share this:
पाकिस्तान के पंजाब प्रांत में एक एंबुलेंस में दो लोगों ने 15 साल की एक सिख किशोरी के साथ कथित तौर पर बलात्कार किया. पुलिस ने रविवार को यह जानकारी दी. पुलिस ने बताया कि किशोरी के बारे में कहा जा रहा है कि वह मानसिक रूप से अस्थिर है. वह ननकाना साहिब शहर में स्थित एक गुरुद्वारे से शनिवार को लापता हो गई थी.

उन्होंने बताया कि जब वह वापस नहीं लौटी तो उसके परिजनों ने पुलिस को इसकी सूचना दी. किशोरी के पिता ने बताया कि परिवार ने ननकाना बाईपास पर पंजाब आपात सेवा की एक एंबुलेंस देखी. उन्होंने बताया, 'हमने एम्बुलेंस के अंदर एक लड़की के चिल्लाने की आवाज सुनी. हम जल्दी ही वाहन तक पहुंचे और देखा कि दो लोग बच्ची का यौन शोषण कर रहे थे. आरोपियों ने लड़की को दो किलोमीटर दूर गाड़ी से बाहर फेंक दिया और भाग गए.'

ये भी पढ़ें: दुष्कर्म करने वाला सिपाही सस्पेंड, युवती ने राज्यपाल से मांगी थी इच्छा मृत्यु

ननकाना शहर के पुलिस अधिकारी नदीम अहमद ने बताया कि इस संबंध में अहसान अली और समीन हैदर के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है. दोनों सरकारी कर्मचारी हैं. उन्हें गिरफ्तार भी कर लिया गया है.

ये भी पढ़ें: सामान खरीदने दुकान गयी थी बच्ची, अकेला पाकर दुकानदार ने कर डाला दुष्कर्म

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पाकिस्तान से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 29, 2018, 8:33 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...