होम /न्यूज /दुनिया /दोस्ती की अनोखी मिसाल! दो महिलाओं ने एक ही युवक से की शादी, जानें क्या है पूरा मामला

दोस्ती की अनोखी मिसाल! दो महिलाओं ने एक ही युवक से की शादी, जानें क्या है पूरा मामला

पाकिस्तान के मुजफ्फरगढ़ जिले में दो महिलाओं ने एक ही युवक से शादी कर ली. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

पाकिस्तान के मुजफ्फरगढ़ जिले में दो महिलाओं ने एक ही युवक से शादी कर ली. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

पाकिस्तान के मुजफ्फरगढ़ जिले में दो महिलाओं ने अपनी दोस्ती को बचाने के लिए एक ही शख्स से शादी कर ली. हालांकि इस शादी की ...अधिक पढ़ें

  • News18Hindi
  • Last Updated :

इस्लामाबाद. इन दिनों पाकिस्तान में हो रही शादियों की खबरों की खूब चर्चा हो रही है. हाल ही में एक डॉक्टर ने सफाईकर्मचारी से शादी की थी तो वहीं कुछ समय पहले एक महिला ने अपने घर में काम कर रहे नौकर से शादी कर ली. इसी क्रम में एक और शादी की खबरें सोशल मीडिया पर खूब चल रही हैं. इस अनोखी शादी में दो महिलाओं ने एक युवक से शादी की है. एक युवक से दो महिलाओं की शादी का कारण जानकर आप हैरान भी हो सकते हैं. यह पूरा मामला पाकिस्तान के मुजफ्फरगढ़ का है. जहां दो महिलाओं ने एक शख्स से शादी रचाई है.

दरअसल, दोनों महिलाएं आपस में दोस्त हैं और उनकी दोस्ती में दरार ना आए इसके लिए उन्होंने एक ही शख्स से शादी कर ली. एक महिला का नाम शहनाज हो तो वहीं दूसरी महिला का नाम नूर है. पहले शहनाज ने युवक से शादी की और इसके चलते वह अपनी दोस्त नूर से दूर हो गई थी. यूट्यूब चैनल डेली पाकिस्तान ग्लोबर को दिए गए इंटरव्यू में बताया कि इस दौरान नूर अक्सर शहनाज के घर आती-जाती रहती थी. इस बीच दोनों ने साथ ही रहने का प्लान बनाया और सहेली के पति से शादी कर ली. वहीं इस घटना को लेकर लोग सोशल मीडिया पर तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. बता दें कि हाल ही में पाकिस्तान में एक एमबीबीएस महिला ने अस्पताल के सफाई कर्मचारी से निकाह कर लिया.

खास बात यह है कि महिला डॉक्टर ने ही शख्स को प्रपोज किया था. नव-विवाहिता जोड़ा पाकिस्तान के ओकारा जिले के दीपालपुर का रहने वाला है. महिला डॉक्टर का नाम किश्वर साहिबा है और उनके पति का नाम शहजाद है. दोनों अपनी निजी जिंदगी को लेकर यूट्यूब पर खुद का ब्लॉग भी बनाते रहते हैं. महिला डॉक्टर ने एक इंटरव्यू में बताया कि मुझे उनकी पर्सनालिटी बहुत अच्छी लगी, जब भी मुझसे कभी बात होती थी तो वह अपना सिर नीचे रखते थे और उन्हें देखकर कभी ये नहीं लगा कि यह एक सफाई कर्मचारी या चाय बनाने वाले व्यक्ति हैं.

Tags: Pakistan

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें