पाकिस्‍तानी अभिनेत्री ने मदरसों में होने वाले यौन शोषण की रोकथाम के लिए कैमरे लगाने की बात कही

पाकिस्‍तानी अभिनेत्री ने मदरसों में होने वाले यौन शोषण की रोकथाम के लिए कैमरे लगाने की बात कही
अभिनेत्री बुशरा ने कहा है क‍ि मदरसों में यौन शोषण रोकने के लिए कैमरे लगा देने चाहिए. फोटो साभार / यूट्यूब

अभिनेत्री ने कहा है कि दीनी मदरसों में अकेलेपन का माहौल ज्‍यादा रहता है. एहतराम की वजह से वहां शोर नहीं होता. ज्‍यादा लोग नहीं होते. ऐसे में कुछ लोगों को मौका मिल जाता है. इसलिए हर मदरसे (Madarsa) और हर मौलवी के कमरे में कैमरे लगाए जाएं.

  • News18.com
  • Last Updated: January 17, 2020, 12:25 PM IST
  • Share this:
  • fb
  • twitter
  • linkedin
हाल में तारिक फतेह (Tarek Fatah) के ट्वीट पर प्रतिक्रिया को लेकर पाकिस्‍तानी अभिनेत्री महविश हयात (Mehwish Hayat) सुर्खियों में थीं. अब पाकिस्‍तान की एक अन्‍य अभिनेत्री बुशरा अंसारी (Bushra Ansari) ने मदरसों में पढ़ने वाले बच्‍चों के यौन शोषण पर बयान दिया है. उन्‍होंने कहा है कि बच्‍चों के साथ होने वाली यौन शोषण की घटनाओं की रोकथाम के लिए दीनी मदरसों और मौलवियों के कमरों में कैमरे (Camera) लगा देने चाहिए.

उन्‍होंने आगे कहा दीनी मदरसों में अकेलेपन का माहौल ज्‍यादा रहता है. एहतराम की वजह से वहां शोर नहीं होता. ज्‍यादा लोग नहीं होते. ऐसे में कुछ लोगों को मौका मिल जाता है. इसलिए हर मदरसे (Madarsa) और हर मौलवी के कमरे में कैमरे लगाए जाएं.

उन्‍होंने आगे कहा कि उन स्‍कूलों में भी जहां टीचर छात्रों को मारते हैं, उन्‍हें थप्‍पड़ों, बेंत से मार कर उल्‍टा लटका देते है, उन स्‍कूलों में भी कैमरे लगा दिए जाने चाहिए. ताकि इस तरह के लोगों पर नजर रखी जा सके. उन्‍होंने बच्‍चों का शोषण करने वाले दरिंदों को मौत की सजा दिए जाने के सवाल पर कहा कि ऐसे दरिंदों को एक दम मौत नहीं देनी चाहिए, बल्कि धीरे-धीरे मारना चाहिए.



 



ये भी पढ़ें-

 

उइगर मुस्लिमों पर फिर घिरे इमरान, दिया यह अजीब-ओ-गरीब जवाब

 

इस भारतीय के दम पर Google ने रचा इतिहास, ऐसा करने वाली दुनिया की चौथी कंपनी

 

 
First published: January 17, 2020, 12:25 PM IST
अगली ख़बर

फोटो

corona virus btn
corona virus btn
Loading