नवाज शरीफ के दामाद की गिरफ्तारी का CCTV फुटेज निकालने वाले पत्रकार लापता

इमरान सईद (फेसबुक)
इमरान सईद (फेसबुक)

नवाज शरीफ (Nawaz Sharif) के दामाद कैप्टन रिटायर सफदर की गिरफ्तारी का CCTV फुटेज निकालने वाले पत्रकार इमरान सईद लापता हैं. विपक्ष ने इसके पीछे इमरान सरकार को जिम्मेदार ठहराया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 24, 2020, 5:34 PM IST
  • Share this:
इस्‍लामाबाद. पाकिस्‍तान के पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ (Nawaz Sharif) के दामाद कैप्‍टन रिटायर सफदर के कराची के होटल से गिरफ्तारी का सीसीटीवी फुटेज (CCTV Footage) निकालने वाले जिओ टीवी के पत्रकार अली इमरान सईद एक दिन से लापता हैं. इमरान सईद शनिवार की रात करीब 8 बजे घर के पास में ही स्थित बेकरी तक गए थे और उसके बाद से नहीं लौटे हैं. इमरान सईद के नहीं लौटने से परिवार वाले तनाव में हैं और प्रधानमंत्री इमरान खान की सरकार एक बार फिर से विवादों में आ गई है.

जिओ न्‍यूज के मुताबिक इमरान सईद की कार उनके कराची स्थित घर के बाहर खड़ी है और उनका मोबाइल फोन भी घर पर है. परिवार वालों का कहना है कि पुलिस को पत्रकार के लापता होने के बारे में सूचना दी गई है. सिंध के मुख्‍यमंत्री मुराद अली शाह ने सिंध पुलिस के चर्चित आईजीपी मुश्‍ताक महार को निर्देश दिया है कि वह पत्रकार की वापसी सुनिश्चित करें.

ये भी पढ़ें: कुलभूषण जाधव केस: सजा की समीक्षा करना चाहता है पाकिस्‍तानी पैनल, विधेयक को दी मंजूरी



'इमरान सरकार जिम्मेदार'
इस बीच पाकिस्‍तान के विपक्षी दलों ने इमरान खान सरकार को पत्रकार के लापता होने के लिए जिम्‍मेदार बताया है. पीपीपी के चेयरमैन बिलावल भुट्टो ने कहा कि पत्रकार का गायब होना अभिव्‍यक्ति की आजादी पर हमला है. उन्‍होंने कहा कि इस तरह से पत्रकारों के लापता होने से पाकिस्‍तान की पूरी दुनिया में नकारात्‍मक छवि बनती है. पाकिस्‍तानी पत्रकारों ने इस घटना की कड़ी निंदा की है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज