IAF ऑफिसर अभिनंदन को लेकर बयान देने वाले पाकिस्तानी सांसद बोले- अपने बयान पर कायम हूं

भारत के विंग कमांडर अभिनंदन वर्धमान (फाइल फोटो)
भारत के विंग कमांडर अभिनंदन वर्धमान (फाइल फोटो)

विंग कमांडर अभिनंदन वर्धमान की रिहाई पर पाकिस्तान (Pakistan) की पोल खोलने वाले सांसद ने कहा कि मैं अब भी अपने बयान (Statement) पर कायम हूं. उन्होंने दावा किया कि उनके पास कई राज दफन हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 31, 2020, 9:48 PM IST
  • Share this:
इस्लामाबाद. भारत के विंग कमांडर अभिनंदन वर्धमान रिहाई पर पाकिस्तानी सांसद अयाज सादिक के बयान पर अभी भी बवाल जारी है. तो वहीं, नवाज शरीफ की पार्टी पीएमएल-एन के नेता अयाज सादिक ने फिर कहा है कि वे पाकिस्तान (Pakistan) की संसद में दिए गए अपने बयान पर अब भी कायम हैं. उन्होंने यह भी कहा कि उनके पास कई राज आज भी दफन हैं, लेकिन कभी भी कोई गैरजिम्मेदाराना बयान नहीं दिया है.

उन्होंने कहा, 'मैंने राजनीतिक मतभेद के चलते यह बयान दिया था. इसे पाकिस्तानी सेना के साथ जोड़ना सही नहीं है. मैं अपने रुख से खड़ा हूं और आप इसे भविष्य में देखेंगे. मैंने पाकिस्तान की राष्ट्रीय सुरक्षा समिति का नेतृत्व किया है. हम राजनीतिक लोग हैं और अतीत में राजनीतिक विरोधियों के खिलाफ बयान देते रहे हैं. हम भविष्य में भी ऐसा करना जारी रखेंगे, लेकिन जब पाकिस्तान या हमारी एकता या संस्थानों की बात आती है तो भारत के लिए पाकिस्तान का संदेश बहुत स्पष्ट है.'

ये भी पढ़ें: पाकिस्तान में नाबालिग ईसाई लड़की का किडनैप, निकाह के लिए जबरन करवाया धर्म परिवर्तन



सादिक ने खोली थी पाकिस्तान की पोल
अयाज सादिक ने कुछ दिन पहले ही पाकिस्तान की नेशनल असेंबली में कहा था कि भारत के विंग कमांडर अभिनंदन वर्दमान की रिहाई पाकिस्तान से हमले के डर के की थी. उन्होंने यह भी कहा था कि शाह महमूद कुरैशी उस बैठक में थे जिसमें इमरान खान ने आने से इनकार कर दिया. कुरैशी के पैर कांप रहे थे, उनके माथे पर पसीना था. कुरैशी ने कहा खुदा का वास्ता अब इसको वापस जाने दें क्योंकि 9 बजे रात को हिंदुस्तान पाकिस्तान पर हमला कर रहा है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज