अपना शहर चुनें

States

दूसरी शादी करने जा रहा था पति, पत्नी ने रोका तो हत्या कर शव पेड़ से लटकाया

प्रतीकात्मक तस्वीर
प्रतीकात्मक तस्वीर

पाकिस्तान में एक शख्स ने दूसरी शादी करने के फैसले पर पत्नी की आपत्ति के बाद उसकी हत्या कर दी

  • Share this:
पाकिस्तान में एक शख्स ने दूसरी शादी करने के फैसले पर पत्नी की आपत्ति के बाद उसकी हत्या कर दी. पाकिस्तान के सिंध प्रांत में 30 साल की एचआईवी संक्रमित एक महिला को उसके पति ने मौत के घाट उतार दिया.

सिंध प्रांत के लरकाना जिले के एक गांव में बुधवार को हुई जब करीमा रिंद नाम की महिल के पति ने दूसरी शादी करने पर जोर दिया. करीमा के पति को हाल ही में उसके एचआईवी से संक्रमित होने का पता चला था.

पुलिस अधिकारी ने बताया कि बहादुर रिंद ने अपने भाइयों की मदद से महिला का गला घोंट दिया. हत्या के बाद वह यहीं नहीं रुका उसने अपनी पत्नी के शव को गांव में एक पेड़ से लटका दिया.



पाकिस्तानी अखबार डॉन के मुताबिक पोस्टमार्टम के बाद शव संबंधियों को सौंप दिया गया. महिला के भाई की शिकायत पर पुलिस ने बहादुर और उसके दो संबंधियों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की है.
हाल ही में एक रिपोर्ट सामने आई थी जिसमें बताया गया था कि पाक के सिंध प्रांत में सैकड़ों की तादाद में लोग एचआईवी पॉज़िटिव हो गए हैं. ऐसा वहां धड़ल्ले से इस्तेमाल हो रही संक्रमित सिरिंज के इस्तेमाल से हो रहा है.

पाकिस्तान लंबे समय से एचआईवी के लिए कम प्रसार वाला देश माना जाता था, लेकिन अब ये बीमारी सिरिंज से ड्रग लेने वालों और सेक्स वर्कर्स के बीच खतरनाक दर से बढ़ रही है.

पाकिस्तान में हाई अलर्ट! एक ही इलाके के 400 से ज्यादा बच्चे HIV पॉज़िटिव

पाकिस्तानी रुपये में हो सकती हैं अब तक की सबसे बड़ी तबाही!

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पाससब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज