परमाणु बम की गीदड़भभकी के बाद अब पाकिस्तानी सिंगर दिखा रही सांप-अजगर का डर

पाकिस्तान की एक सिंगर राबी पीरज़ादा( Rabi Pirzada) का वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल हो रहा है जिसमें वह सांप और अजगर पकड़े नज़र आ रही हैं.

News18Hindi
Updated: September 4, 2019, 11:05 PM IST
परमाणु बम की गीदड़भभकी के बाद अब पाकिस्तानी सिंगर दिखा रही सांप-अजगर का डर
पाकिस्तान की एक सिंगर राबी पीरज़ादा का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें वह सांप और अजगर पकड़े नज़र आ रही हैं.
News18Hindi
Updated: September 4, 2019, 11:05 PM IST
इस्लामाबाद. जम्मू-कश्मीर (Jammu Kashmir) से आर्टिकल 370 (Article 370) के अधिकतर प्रावधान हटाए जाने और राज्य को दो केंद्रशासित प्रदेशों में बांटने के भारत सरकार (Government of India) के फैसले के बाद से पाकिस्तान (Pakistan) बौखलाया हुआ है. आलम ये है कि भारत (India) के इस कदम पर पाकिस्तान के नेता-अभिनेता बढ़-चढ़कर भारत को घेरने की कोशिश कर रहे हैं. ऐसे में पाकिस्तान की एक सिंगर का वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल हो रहा है जिसमें वह सांप और अजगर पकड़े नज़र आ रही हैं.

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में राबी पीरजादा (Rabi Pirzada) नाम की ये सिंगर इस वीडियो में जो धमकी देती नज़र आ रही हैं उसे देखरकर आप अपनी हंसी नहीं रोक सकेंगे. राबी पीरजादा खुद को कश्मीरी लड़की बता रही हैं.

राबी इस वीडियो में कहती दिख रही हैं कि- 'हेलो दोस्तों जैसा कि आप देख सकते हैं कि एक कश्मीरी लड़की अपने सांपों के साथ तैयार है. इंडिया तुम्हारे लिए और ये सारे गिफ्ट असल में मोदी के लिए. मोदी तुम कश्मीरियों को तंग कर रहे हो न देखो मैंने तुम्हारे लिए क्या तैयार किया है. तो मरने के लिए तैयार रहो.' इसके बाद राबी पीरजादा गाना गाती नजर आ रही हैं- 'हमदर्द के मारों से कश्मीर न छीनो, ऐ जालिम जन्नत की तस्वीर न छीनो.'



पहले भी पाकिस्तान से आते रहे हैं अजीबो-गरीब बयान 
ये पहली बार नहीं है पाकिस्तान की तरफ से ऐसे अजीबो-गरीब बयान सामने आया हो. इससे पहले पाकिस्तान के रेल मंत्री शेख रशीद ने कहा था कि पाकिस्तान के पास 125-250 ग्राम के परमाणु बम हैं. जो कि एक सीमित इलाके को निशाना बना सकते हैं. रशीद ने कहा कि अब हमारे पास कोई गुंजाइश नहीं है. हमारे पास स्मार्टबम हैं. अगर कोई पाकिस्तान की सरहद की तरफ बढ़ता है तो ये बम जहां हथियार होंगे उसे निशाना बनाएंगे. इससे पहले शेख रशीद ने अक्टूबर-नवंबर में भारत-पाकिस्तान के बीच युद्ध की भविष्यवाणी की थी.

गौरतलब है कि 5 अगस्त को जम्मू-कश्मीर को लेकर किए गए भारत सरकार के फैसले के बाद से पाकिस्तान ने अपना आपा खो दिया है. भारत के इस कदम को वह हज़म नहीं कर पा रहा है जिसके चलते वहां के लोग लगातार बेतुके बयान जारी कर रहे हैं. इतना ही नहीं पाकिस्तान अंतर्राष्ट्रीय मंचों पर भी ये मुद्दा उठाने की कोशिश कर रहा है जिसे भारत बार-बार पस्त कर रहा है.
Loading...

ये भी पढ़ें-
समुद्र में मिला विचित्र जीव, 11 लाख से ज्‍यादा बार देखा जा चुका है इसका VIDEO

PAK के पूर्व उच्चायुक्त की फजीहत, कश्मीरी बताकर पोर्न स्टार की फोटो की शेयर

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए दुनिया से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 4, 2019, 8:21 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...