लाइव टीवी

घरों में कैद पाकिस्‍तानी देख रहे बोल्‍ड और सेक्‍स दृश्‍यों से भरपूर फिल्‍में

News18Hindi
Updated: March 21, 2020, 5:19 PM IST
घरों में कैद पाकिस्‍तानी देख रहे बोल्‍ड और सेक्‍स दृश्‍यों से भरपूर फिल्‍में
घरों में समय बिताने और मनोरंजन के लिए पाकिस्‍तान के लोग बोल्‍ड फिॅल्‍में देखना पसंद कर रहे हैं.

फिफ्टी शेड्स ऑफ ग्रे फ्रेंचाइज की हर फिल्म की तरह 'फिफ्टी शेड्स फ्रीड' भी एक ड्रामा थ्रिलर है. इसमें बोल्‍ड दृश्यों की भरमार है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 21, 2020, 5:19 PM IST
  • Share this:
इस्लामाबाद. पाकिस्‍तान (Pakistan) में तेजी से फैल रहे कोरोना वायरस (Coronavirus) की वजह से लोग घरों में ही वक्‍त बिताने को अहमियत दे रहे हैं. ऐसे में समय काटने के लिए पाकिस्‍तानी नेटफ्लिक्स पर जो फिल्‍में देखना पसंद कर रहे हैं वह बेहद बोल्‍ड और अश्‍लील हैं.

'डेली पाकिस्‍तान' में प्रकाशित एक खबर के मुताबि‍क इन दिनों नेटफ्लिक्स (Netflix) पर जो फिल्‍म
पाकिस्‍तान में सबसे ज्‍यादा देखी जा रही है वह 'फिफ्टी शेड्स ऑफ ग्रे मूवी फ्रेंचाइज' (Fifty Shades of Grey Franchise) की फिल्म 'फिफ्टी शेड्स फ्रीड' (Fifty Shades Freed) है. 'टाइम' के मुताबिक यह फिल्‍म इन दिनों नेटफ्लिक्स  पर ट्रेंडिंग में पाकिस्‍तान में पहले नंबर पर है.

बोल्‍ड और अश्‍लील दृश्यों की फिल्‍म में भरमार



एक परंपरावादी समाज की छवि वाले देश में यह खुलासा चौंकाने वाला है कि लोग अपने घरों में वेब सीरीज पर बोल्‍ड फिल्‍में देखना पसंद  कर रहे हैं. फिफ्टी शेड्स ऑफ ग्रे फ्रेंचाइज की हर फिल्म की तरह 'फिफ्टी शेड्स फ्रीड' (Fifty Shades Freed) भी एक ड्रामा थ्रिलर (Drama Thriller) है. इसमें बोल्‍ड और सेक्‍स दृश्यों की  भरमार है. इसकी सभी फिल्में 'आक्रामक बोल्‍ड दृश्‍यों से  भरपूर होती हैं.

संक्रमण के मद्देनजर घरों में कैद पाकिस्‍तानी
पाकिस्‍तान में इस समय कोरोना वायरस की चपेट में है. इसके मद्देनजर देश की सरहदें बंद कर दी गई हैं और आवाजाही पर रोक लगा दी गई है. संक्रमण न फैले इसलिए लोगों से भी घरों में रहने की अपील पाकिस्‍तान सरकार की ओर से की गई है.

ये भी पढ़ें - अब मैं सबमें फैलाऊंगा कोरोना वायरस, लोग दहशत में, सामने आया वीडियो

                तेरह बच्‍चों का पिता है यह 'टिकटॉक स्‍टार', कर चुका है तीन शादियां

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पाकिस्तान से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: March 21, 2020, 5:19 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर