लाइव टीवी

तीसरी शादी कर रहा था पति, पहली पत्नी ने जमकर पीटा, फाड़े कपड़े

भाषा
Updated: February 12, 2020, 6:29 PM IST
तीसरी शादी कर रहा था पति, पहली पत्नी ने जमकर पीटा, फाड़े कपड़े
मदीहा और उसके परिवार ने रफीक की बेरहमी से पिटाई की और उसके कपड़े फाड़ दिए.

मदीहा और उसके रिश्तेदार कराची (Karachi) में आसिफ रफीक की शादी के मौके पर पहुंच गए. मदीहा का दावा था कि उन दोनों की 2014 में शादी हुई थी.

  • Share this:
कराची. पाकिस्तान (Pakistan) में एक व्यक्ति की तीसरी शादी के मौके पर उसकी पहली पत्नी पहुंच गयी और वहां अतिथियों की मौजूदगी में ही न सिर्फ उसके साथ बेरहमी से मारपीट की बल्कि उसके कपड़े भी फाड़ दिए. मामला इतना ज्यादा बढ़ गया कि शादी कर रहे शख्स को बचाने के लिए पुलिस की मदद लेनी पड़ी.

मीडिया की एक खबर के अनुसार पुलिस ने उस व्यक्ति को सुरक्षित बचाया.

दि एक्सप्रेस ट्रिब्यून के अनुसार सोमवार की रात मदीहा और उसके रिश्तेदार कराची (Karachi) में आसिफ रफीक की शादी के मौके पर पहुंच गए. मदीहा का दावा था कि उन दोनों की 2014 में शादी हुई थी.

बिना रजामंदी के की थी दूसरी शादी

रिपोर्ट के अनुसार महिला ने दावा किया कि रफीक ने जिन्ना विश्वविद्यालय (Jinnah University) की एक कर्मचारी से उसकी सहमति के बिना दूसरी शादी कर ली थी और जब उसने दूसरी शादी पर आपत्ति जतायी तो रफीक ने माफी मांगी और केवल उसी के साथ रहने का वादा किया.

इसमें कहा गया है कि मदीहा और उसके परिवार ने रफीक की बेरहमी से पिटाई की और उसके कपड़े फाड़ दिए. पुलिस ने भी उसे हिरासत में लेने के बाद उसके साथ मारपीट की.

बस के नीचे छिपकर बचाई जानरफीक ने पुलिस स्टेशन से भागने की कोशिश की और वह एक खड़ी बस के नीचे छिप गया. लेकिन महिला के परिवार ने पीछा करते हुए उसे पकड़ लिया और एक बार फिर उसे पीटा.

रफीक के अनुसार, उसने मदीहा को तलाक दे दिया था और इसलिए उसे पुनर्विवाह के लिए किसी की अनुमति की आवश्यकता नहीं है. इसके साथ ही उसने कहा कि एक ही समय चार महिलाओं से शादी करना उसका अधिकार है.

ये भी पढ़ें-
BJP विधायक ओपी शर्मा ने कहा- अरविंद केजरीवाल पाकिस्तानी सेना के प्रवक्ता

गोवा के पश्चिमी घाट पर आतंकी हमले की आशंका, प्रशासन ने उठाया ये कदम

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए दुनिया से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 12, 2020, 6:28 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर