पाकिस्तानी महिला ने दी Tiktok पर पति के मरने की झूठी खबर, मातम मनाने पहुंच गए लोग

पाकिस्तानी महिला ने दी Tiktok पर पति के मरने की झूठी खबर, मातम मनाने पहुंच गए लोग
टिकटॉक स्टार आदिल राजपूत ने अपने मरने की झूठी वीडियो बनवाई और पोस्ट करवा दी.

पाकिस्तान के टिक-टॉकर (TikTok Star) आदिल राजपूत (Adil Rajpoot) की पत्नी ने अपना फॉलोवर बढ़ाने की एक तरकीब चली. पति की मौत की फर्जी वीडियो बनाकर पति के ही टिकटॉक अकाउंट से पोस्ट कर दी.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 16, 2020, 10:51 PM IST
  • Share this:
इस्लामाबाद. भारत में बैन हो चुके टिक-टॉक (Tik-tok) का पड़ोसी देश पाकिस्तान में पागलपन की हद तक इस्तेमाल होने लगा है. अचरज तो यह कि पाकिस्तान के टिक-टॉकर आदिल राजपूत की पत्नी ने अपना फॉलोवर बढ़ाने की एक तरकीब चली. पति की मौत की फर्जी वीडियो बनाकर पति के ही टिकटॉक अकाउंट से पोस्ट कर दी. मीडिया में छपी रिपोर्ट के मुताबिक, पाकिस्तान के पंजाब प्रांत में रहीम यार खान शहर के रशीदाबाद मोहल्ले में रहने वाली इस महिला ने वीडियो में रोने का नाटक किया और यह बताया कि उसके पति ने दुनिया को अलविदा कह दिया.

पत्नी ने बताया उसके पति की मौत कार एक्सीडेंट में हुई

महिला ने रो-रोकर वीडियो में बताया कि उसके पति आदिल की मौत एक कार दुघर्टना में हो गई. जाहिर है कि इस वीडियो के अपलोड होते ही लोगों का इमोशन कुलांचे मारने लगा और यह वीडियो देखते ही देखते चंद मिनटों में ही सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. कुछ ही घंटों में आदिल के घर पर लोगों के फोन दुख व्य​क्त करने के लिए आने लग गए. सोशल मीडिया पर अपलोड वीडियो मोहल्ले के लोगों तक पहुंची और वे उसके घर के आगे मातम मनाने के लिए इकट्ठा होते चले गए. गौरतलब है कि आदिल पाकिस्तान के सबसे प्रसिद्ध टिक-टॉकर्स में शुमार हैं, उनके ऑफिशियल अकाउंट पर करीब 26 लाख लोग उन्हें फॉलो करते हैं.



मस्जिद से भी मौत की घोषणा की गई
घर के बाहर इकट्ठा हुए लोगों में से किसी ने मस्जिद से भी आदिल की मौत की घोषणा करवा ​दी. हालांकि फॉलोवर्स को जब यह पता लगा कि आदिल की मौत की खबर फर्जी है तो वे गुस्से से भर उठे और फिर उन्होंने सोशल मीडिया पर ही आदिल और उसकी पत्नी के खिलाफ मानवीय भावनाओं को ठेस पहुंचाने के जुर्म में उच्च अधिकारियों से कानूनी कार्रवाई की मांग करने लग गए.

ये भी पढ़ें: चीन ने फिर से लगाया आरोप, कहा- हमारे सैनिकों को उकसाने में लगी रहती है भारतीय सेना 

चीनी सेना कर रही उकसाने वाले Tweet, सीमा पर लाउडस्पीकर पर बजा रही पंजाबी गाने 

लोगों को गुस्से में देख आदिल की पत्नी ने एक और वीडियो बनाकर टिकटॉक पर अपलोड किया. इस वीडियो में फॉलोवर्स को यह सूचना दी गई कि आदिल एकदम स्वस्थ हैं, सुरक्षित हैं और घर आ गए हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading