फलस्तीन ने दक्षिणी इजराइल में तीन रॉकेट दागे: सेना

सेना (Army) ने बताया कि उत्तरी गाजा पट्टी (North Gaza Strip) में सीमा के करीब कई सशस्त्र संदिग्धों पर युद्धक हेलीकॉप्टर और टैंक से हमला किया गया.

News18Hindi
Updated: August 18, 2019, 10:29 AM IST
फलस्तीन ने दक्षिणी इजराइल में तीन रॉकेट दागे: सेना
इजराइल की सेना ने कहा है कि फलस्तीन ने उसके इलाके में तीन रॉकेट दागे हैं.
News18Hindi
Updated: August 18, 2019, 10:29 AM IST
गाजा पट्टी में फलस्तीन ने शनिवार रात को दक्षिण इजराइल में तीन रॉकेट दागे. इजराइली सेना ने बताया कि 24 घंटे में यह दूसरा हमला है. व्हाट्सएप पर जारी बयान में कहा गया है, "गाजा पट्टी से इजराइली क्षेत्र में तीन रॉकेट दागे गए. आयरन डोम हवाई रक्षा प्रणाली ने दो रॉकेटों को नष्ट कर दिया." इस हमले से पहले शुक्रवार को भी एक हमला किया गया था. किसी के हताहत होने की खबर नहीं है.

हालांकि, पुलिस ने बताया कि रॉकेट के टुकड़े दक्षिणी शहर स्देरोट में एक मकान पर गिरे. बहरहाल, इजराइली सेना ने यह नहीं बताया कि तीसरे रॉकेट का क्या हुआ. बाद में सेना ने बताया कि उत्तरी गाजा पट्टी में सीमा के करीब कई सशस्त्र संदिग्धों पर युद्धक हेलीकॉप्टर और टैंक से हमला किया गया. सेना की एक प्रवक्ता ने यह पुष्टि नहीं की कि संदिग्धों को मारा जा सका या नहीं और फलस्तीनी अधिकारियों ने भी अभी किसी के हताहत होने की पुष्टि नहीं की है.

ये भी पढ़ें-

PM मोदी-शाह पर प्रियंका गांधी का हमला, पूछा- क्या देश में लोकतंत्र बचा है?

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए दुनिया से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 18, 2019, 10:29 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...