मरा हुआ समझकर दफना गया था बेटा, 3 दिन बाद जिंदा निकली महिला

मरा हुआ समझकर दफना गया था बेटा, 3 दिन बाद जिंदा निकली महिला
महिला को लकवा मार गया था और उसका बेटा देखभाल से परेशान हो चुका था.

आसपास के लोगों ने पुलिस को बताया कि जब शख्स ठेले में महिला को लेकर जा रहा था तब वह कराह रही थी.

  • Share this:
बीजिंग. उत्तरी चीन (China) में पुलिस ने एक महिला को कब्र से तीन दिन बाद जिंदा निकाला है. महिला के बेटे पर आरोप है कि उसने अपनी मां की हत्या की कोशिश की और उन्हें मरा हुआ समझकर दफना दिया. तीन दिन बाद महिला को अचेत अवस्था में बरामद किया गया. वह मिट्टी से हल्का-हल्का दबी थी. आरोपी शख्स की पत्नी ने पुलिस को पूरे मामले की जानकारी दी. उसने पुलिस को बताया कि उसका पति अपनी मां को ठेले में रखकर 2 मई को कहीं ले गया था. जब देर शाम तक वह घर नहीं लौटी तो उसे शक हुआ.

आरोपी शख्स की पत्नी से इस बात की जानकारी मिलने के बाद पुलिस ने तुरंत आरोपी को गिरफ्तार कर लिया और उसकी मां के बारे में उससे पूछताछ की. जिसके बाद मामले की हकीकत सामने आई. आरोपी की पहचान 58 वर्षीय मा के रूप में हुई है, जिसने अपनी 79 वर्षीय मां वांग को जिंदा दफना दिया था.

लोगों ने सुनी इस तरह की आवाज
आसपास के लोगों ने पुलिस को बताया कि जब शख्स ठेले में महिला को लेकर जा रहा था तब वह कराह रही थी. इसके साथ ही बचाने की आवाज लगा रही थी. डेली चाइना अखबार समेत कई समाचार पत्रों ने खबर लिखते हुए कहा है कि इस मामले में पुलिस विभाग की तरफ से कोई आधिकारिक बयान नहीं मिला. पुलिस सूत्रों के हवाले से कहा गया है कि आरोपी शख्स ने अपना जुर्म कबूल कर लिया है. अभी मामले की जांच चल रही है इसलिए इस बारे में कोई सूचना नहीं दी जा सकती.



मां की देखभाल से तंग आ गया था शख्स


चाइना डेली अखबार की रिपोर्ट के मुताबिक, महिला को लकवा मार गया था और उसका बेटा देखभाल से परेशान हो चुका था. जिसके कारण उसने इस तरह का कदम उठाया.

ये भी पढ़ेंः-

जेल में कैसे फैला कोरोना, महाराष्‍ट्र के गृहमंत्री अनिल देशमुख ने बताई वजह
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading