लाइव टीवी

पैरेंट्स ने बच्‍चे की निगरानी के लिए लगाया कैमरा, फिर VIDEO देख हो गए हैरान

News18Hindi
Updated: November 17, 2019, 4:17 PM IST
पैरेंट्स ने बच्‍चे की निगरानी के लिए लगाया कैमरा, फिर VIDEO देख हो गए हैरान
ट्विटर पर डाली गई तस्‍वीर.

ट्विटर (Twitter) पर एक यूजर की ओर से बेबी मॉनिटरिंग कैमरा (Baby Monitoring Camera) के जरिये ली गई यह फोटो शेयर की गई है. हालांकि इस बात की पुष्टि नहीं हो पाई है कि यह घटना है कहां की. इस ट्वीट को 81 हजार बार रीट्वीट किया गया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 17, 2019, 4:17 PM IST
  • Share this:
नई दिल्‍ली. छोटे बच्‍चे (Baby) की देखभाल करना बेहद जरूरी होता है. साथ ही यह बड़ा जिम्‍मेदारी वाला काम भी है. इसी जिम्‍मेदारी को समझते हुए एक माता-पिता (Parents) ने अपने छोटे बच्‍चे के लिए बेबी मॉनीटरिंग कैमरा (Baby Monitoring Camera) खरीदा. उसे उन्‍होंने बच्‍चे बच्‍चे के कमरे में लगा दिया. लेकिन रात में उसमें बच्‍चे की ऐसी तस्‍वीर कैद हो गई कि उसके माता-पिता डरने के साथ ही हैरान भी रह गए. इसके बाद उन्‍होंने अपने बेबी मॉनीटरिंग कैमरा खरीदने के फैसले को गलत समझा.

इस घटना की फोटो @passion pop socialist ट्विटर हैंडल से शेयर की गई है. इसके बाद तो यह ट्वीट तेजी से वायरल हो गया. इसे 81 हजार बार रीट्वीट किया गया है. इसमें पैरेंट्स ने लिखा, 'हमने एक नया बेबी मॉनीटर कैमरा खरीदा, लेकिन अब लगता है कि यह गलती थी.'

 


Loading...

दरअसल इस वीडियो में सो रहे बच्‍चे की आंखें चमकती हुई कैद हुई हैं. लोगों का कहना है कि यह बिलकुल ठीक वैसा ही है जैसा कि डरावनी फिल्‍मों में होता है.

 



इस ट्वीट ने कई अन्‍य लोगों को भी अपनी ओर खींचा, जिनके बच्‍चों की भी ऐसी तस्‍वीरें सामने आई थीं.



@passion pop socialist की ओर से बच्‍चे की एक और फोटो डाली गई. इससे पहले उसमें लिखा गया, 'इसने मुझे कुछ दुख पहुंचाया, इसलिए मैंने बच्‍चे की नॉर्मल तस्‍वीर भी शेयर करने का फैसला लिया है. ताकि आप लोग देख सकें कि वह कितना क्‍यूट है.' इस लेख के साथ उन्‍होंने बच्‍चे की जो तस्‍वीर डाली है, वो छेड़छाड़ की हुई है. इसमें भी उसे डरावना दिखाया गया है.

 



इसके बाद सोशल मीडिया पर लोगों की अलग-अलग प्रतिक्रिया भी आनी शुरू हो गई. एक यूजर ने लिखा कि जैसे ही मैंने यह पिक्‍चर खोली मेरी मोबाइल स्‍क्रीन बदल गई.

 



एक यूजर ने लिखा जैसे ही मैंने यह फोटो अपने मोबाइल पर देखी, वैसे ही यह 90 डिग्री रोटेट हो गई.

 



कुछ अन्‍य यूजर्स ने उनके बच्‍चों की भी ऐसी ही तस्‍वीरें शेयर की हैं.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए दुनिया से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 17, 2019, 3:35 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...