वेटर ने सैंडविच देने में कर दी देरी तो ग्राहक ने पिस्टल निकाल कर मार दी गोली

पुलिस (Police) के मुताबिक पेरिस के पूर्वी उपनगर नॉइजी-ले-ग्रैंड के इस रेस्तरां में शुक्रवार रात को गोली चलने की आवाज सुनकर वेटर के सहकर्मियों ने पुलिस को सूचना दी.

News18Hindi
Updated: August 18, 2019, 8:12 AM IST
वेटर ने सैंडविच देने में कर दी देरी तो ग्राहक ने पिस्टल निकाल कर मार दी गोली
सैंडविच देरी से देना युवक इतना खटका कि पिस्टल निकाल कर वेटर को मार दी गोली
News18Hindi
Updated: August 18, 2019, 8:12 AM IST
फ्रांस (France) की राजधानी पेरिस के बाहरी इलाका में पिज्जा और सैंडविच के एक रेस्तरां में एक ग्राहक ने वेटर की गोली मार कर हत्या दी. बताया जा रहा है कि ग्राहक को सैंडविच के लिए इंतजार करना पड़ा था. इससे शख्स गुस्से में आ गया.

पुलिस के मुताबिक पेरिस के पूर्वी उपनगर नॉइजी-ले-ग्रैंड के इस रेस्तरां में शुक्रवार रात को गोली चलने की आवाज सुनकर वेटर के सहकर्मियों ने पुलिस को सूचना दी. वेटर के कंधे में गोली लगी थी. पीड़ित (28) की मौके पर ही मौत हो गई.

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि बंदूकधारी गुस्से में था क्योंकि उसका सैंडविच तुरंत तैयार नहीं हो पाया था. जिसके कारण वह अपना आपा खो बैठा था. घटना के बाद बंदूकधारी फरार हो गया. पुलिस ने बताया कि हत्या के मामले में जांच की जा रही है.

29 जुलाई को 3 लोगों की हुई थी मौत

पिछले महीने जुलाई में दक्षिणी फ्रांस में रविवार शाम वर विभाग के ओलीउल्स कम्यून में एक गोलीबारी की घटना में तीन लोगों की मौत हो गई थी, जबकि एक व्यक्ति घायल हुआ था. मरने वालों में दो विदेशी पर्यटक भी शामिल थे.

ये भी पढ़ें-

काबुल में शादी समारोह के दौरान धमाका, एक दर्जन से ज्यादा लोगों की मौत

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए दुनिया से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 18, 2019, 6:16 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...