Home /News /world /

पूर्वी अफगानिस्तान में विमान क्रैश, फ्लाइट में सवार सभी 83 यात्रियों की मौत की आशंका

पूर्वी अफगानिस्तान में विमान क्रैश, फ्लाइट में सवार सभी 83 यात्रियों की मौत की आशंका

हेरात से दिल्ली आ रहा था एरियाना अफगान एयरलाइंस का विमान  (प्रतीकात्मक तस्वीर)

हेरात से दिल्ली आ रहा था एरियाना अफगान एयरलाइंस का विमान (प्रतीकात्मक तस्वीर)

पूर्वी अफगानिस्तान (Eastern Afghanistan) में सोमवार को एरियाना अफगान एयरलाइंस का एक विमान क्रैश हो गया. इस विमान में 83 लोग सवार थे.

    काबुल. पूर्वी अफगानिस्तान  (Eastern Afghanistan) में सोमवार को एक बड़ा विमान हादसा हो गया. यहां एरियाना अफगान एयरलाइंस का एक विमान क्रैश हो गया. स्थानीय मीडिया के अनुसार विमान में 83 लोग सवार थे. यह हादसा पूर्वी गंजनी प्रांत में स्थानीय समयनुसार दोपहर 1.10 बजे हुआ. इस हादसे में मारे गए लोगों की संख्या की अभी तक आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है, लेकिन जिस तरह हादसा हुआ, उससे सभी यात्रियों के मारे जाने की आशंका जताई जा रही है.

    बीबीसी के मुताबिक क्रैश होते ही विमान में आग लग गई थी. कहा जा रहा है कि ये हादसा जिस इलाके में हुआ, वह तालिबान के कब्जे में है. सूत्रों के मुताबिक, हादसे की जगह पर स्पेशल फोर्स को भेजा गया है. वहीं, न्यूज एजेंसी एरियाना के मुताबिक, हेरात एयरपोर्ट के कंट्रोल टॉवर के अधिकारियों का कहना है कि विमान हेरात से दिल्ली के लिए उड़ान भरा था.



    वहीं, गजनी प्रांत के गवर्नर के प्रवक्ता आरिफ नूरी ने बताया कि देह याक जिले में हादसा दोपहर 1.10 बजे हुआ. दुर्घटना के कारणों फिलहाल पता नहीं चल पाया है. यह इलाका गजनी प्रांत पहाड़ी इलाके में बसा है.

    Tags: Afganistan, Plane Crash, Taliban, World news

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर