अपना शहर चुनें

States

विमान में शोर करने वाले शराबी को यात्रियों ने सीट पर टेप से बांध दिया, देखें Video

रूस की एक उड़ान में हंगामा करने करने वाले यात्री को पांच साल के लिए जेल भज दिया गया.
रूस की एक उड़ान में हंगामा करने करने वाले यात्री को पांच साल के लिए जेल भज दिया गया.

रूस (Russia) में मंगलवार को एक उड़ान (Flight) के दौरान एक यात्री ने जबरन विमान के कॉकपिट (Cockpit) में घुसने की कोशिश भी की. बांधे जाने के बाद वह बाकी यात्रियों को गाली देने लगा. बाद में उसने पुलिस वालों पर हमला करने की कोशिश भी की. उसे पांच साल के लिए जेल (Jail) भेज दिया गया.

  • News18Hindi
  • Last Updated: December 19, 2019, 7:39 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. रूस (Russia) में हवाई यात्रा के दौरान एक यात्री ने शराब पीकर हंगामा करना शुरू कर दिया. यही नहीं, उसने जबरदस्‍ती विमान के कॉकपिट में जाने की कोशिश भी की. उसकी हरकतों से परेशान होकर उसके सहयात्रियों ने उसे प्‍लेन की सीट पर टेप से बांध दिया. वह एस7 एयरलाइंस की उड़ान में सवार था जो मिनरैलनी वोदी (Mineralnye Vody) से नोवोसिबिरिस्क (Novosibirsk) जा रही थी. मंगलवार को हुई इस घटना में यात्री की विमान कर्मियों और कैप्टन से नोक-झोंक भी हुई.

बांधे जाने के बाद वह सहयात्रियों को देता रहा गाली
मिरर की रिपोर्ट के मुताबिक, जब उसने विमान के कॉकपिट (Aircraft Cockpit) में दाखिल होने की कोशिश की तो बाकी यात्रियों (Passengers) ने उसे रोका. इसके बाद यात्रियों ने हंगामा करने वाले सह यात्री (Co-Passengers) को बिजनेस क्लास की खाली सीट पर टेप से बांध दिया. फॉक्‍स न्यूज के मुताबिक, एक चश्मदीद ने बताया कि यात्री जंगलियों जैसा बर्ताव कर रहा था. वीडियो में देखा जा सकता है कि 50 साल से ज्‍यादा उम्र के उस आदमी को टेप से बांधा गया है. बांधे जाने के बाद वह अपने साथी यात्रियों को गालियां दिए जा रहा है.

हंगामा करने वाले यात्री को हुई पांच साल की जेल
विमान लैंड करने के बाद हंगामा करने वाली यात्री को पब्लिक ऑर्डर बिगाड़ने के जुर्म में गिरफ्तार कर लिया गया. रूस के गृह मंत्रालय के प्रवक्ता ने कहा कि अधिकारियों ने हंगामा करने वाले यात्री को पुलिस के हवाले कर दिया लेकिन उसके व्यवहार में कोई फर्क नहीं आया. वह लगातार हंगामा करता रहा. यहां तक कि वह पुलिस वालों को भी गाली दे रहा था. उसने पुलिस वालों पर हमला करने की कोशिश भी की. बता दें कि व्यक्ति को पांच साल के लिए जेल भेज दिया गया है.



ये भी पढ़ें:

Q&A: जानें क्‍या है नागरिकता संशोधन कानून 2019 और नेशनल रजिस्‍टर ऑफ सिटिजंस

CAA का विरोध: इतिहासकार रामचंद्र गुहा को बीच इंटरव्‍यू से खींच ले गई पुलिस
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज