जापान में कोरोना का डर दूर करने के लिए ताबूत में लेटने लगे लोग

जापान में कोरोना का डर दूर करने के लिए ताबूत में लेटने लगे लोग
कोविड 19 का डर निकालने के लिए जापान की एक कंपनी एक शो लेकर आई है.

एक जापानी कंपनी कोविड -19 (Covid-19) से लोगों का दिमाग हटाने के लिए उन्हें जंजीरों से जकड़ कर लाश की तरह ताबूतों में डालने का विचार लेकर आई है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 23, 2020, 5:18 PM IST
  • Share this:
टोक्यो. अगर कोरोना महामारी डरावनी (Fear Of  Coronavirus) लग रही है तो डर दूर करने के लिए लाश की तरह ताबूत में लेट (Lay in Coffin) जाइए. एक जापानी कंपनी कोविड -19 (Covid-19) से लोगों का दिमाग हटाने के लिए उन्हें जंजीरों से जकड़ कर लाश की तरह ताबूतों में डालने का विचार लेकर आई है. टोक्यो में इस सप्ताह से 2-मीटर (साढ़े 6 फुट) खिड़की वाले एक बॉक्स में लेट कर डरावनी कहानी सुनाई जाएगी. इस दौरान ताबूत में बैठे बैठे आप अभिनेताओं को अभिनय करते हुए देख सकते हैं, कुछ नकली हाथ आपको कोंच सकते हैं और आप पर पानी की फुहार भी पड़ सकती है.

15 मिनट के शो में लोगों को राहत देने की कोशिश

प्रोडक्शन कंपनी कोवागसेटाई के कोऑर्डिनेटर केंटा इवाना ने कहा कि हमें उम्मीद है कि स्केयर स्क्वाड नाम के 15 मिनट के इस शो से इस तनावपूर्ण महामारी में लोगों को जोर से चीखने का एक मौक़ा मिलता है जिससे उन्हें थोड़ी राहत मिल जाती है.



24 घंटे में कोरोना के 1,034 केस दर्ज किए गए
जापान में शुक्रवार को कोरोनावायरस के 1,034 संक्रमण दर्ज किये गए. वायरस के संक्रमण के चलते लॉकडाउन लागू किया गया और इसके चलते लोगों के रोजगार बंद हो गए हैं और प्रोडक्शन कंपनी कोवागसेटाई के कोऑर्डिनेटर केंटा इवाना भी अपने अभिनेताओं के लिए काम के लिए परेशान हैं. इससे पहले वे आमतौर पर थीम पार्क जैसे स्थानों पर प्रदर्शन करते थे. लेकिन कोरोना के चलते थीम पार्क बंद हो गए और इसलिए इनको काम मिलना भी बंद हो गया.

कोवागरासताई ने ड्राइव-इन हॉरर शो की पेशकश की

पिछले महीने कोवागरासताई ने ड्राइव-इन हॉरर शो की पेशकश की. कंपनी का कहना है कि ग्राहक भी नई चीजों की खोज में है और कोरोना का डर भी मिटाना जरुरी है. इस शो में जाने वाले 36 वर्ष के कज़ुशिरो हाशिगुची ने अपना अनुभव साझा करते हुए बताया कि कोरोनोवायरस के कारण बहुत सारी घटनाओं को रद्द कर दिया था और मैं अपने तनाव से छुटकारा पाने का एक रास्ता ढूंढ रहा था.

ये भी पढ़ें: अमेरिका अब चीन के साथ नहीं करेगा व्यापार- डोनाल्ड ट्रंप

भारत से डरा पाकिस्तान, चीन की मदद से जुटा रहा है हथियारों का जखीरा

800-येन ($ 7.60) कीमत के शो से निकल कर आने के बाद उन्होंने कहा कि मुझे अब आराम महसूस हो रहा है. इवाना आशा कर रहे हैं कि शॉपिंग मॉल के मालिक और अन्य इवेंट के ऑपेरटर के ऑपरेटर उनके इस हॉरर शो को आयोजित करने में मदद करेंगे. उन्होंने कहा कि यह हमारे लिए अच्छा व्यवसाय है और हमारे ग्राहकों के लिए संतोषजनक भी है
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज