लाइव टीवी

सैलून में बाल कटवा रहा था शख्स, तभी शीशा तोड़कर दुकान में घुसा हिरण और फिर...

News18Hindi
Updated: October 9, 2019, 11:59 AM IST
सैलून में बाल कटवा रहा था शख्स, तभी शीशा तोड़कर दुकान में घुसा हिरण और फिर...
न्यूयॉर्क के एक सैलून में हिरण शीशा तोड़कर दुकान के अंदर आ गया.

सोशल मीडिया (social media) पर वायरल (viral video) हो रही वीडियो में देखा जा सकता है कि एक महिला यहां के हेयर सैलून (Hair salon) में बैठी है तभी एक हिरण (Deer) खिड़की तोड़कर उसके ऊपर से कूदकर अंदर आ जाता है. हिरण के इस तरह शीशे को तोड़कर अंदर घुसने की घटना सीसीटीवी में कैद हो गई है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 9, 2019, 11:59 AM IST
  • Share this:
सोचिए आप किसी दुकान के अंदर एसी की हवा खा रहे हैं और तभी एक बड़ा सा जानवर आपके ऊपर से कूदकर निकल जाए तो आप क्या करेंगे. दिल थाम देने वाली ऐसी ही एक घटना न्यूयॉर्क (New York) में देखने को मिली. सोशल मीडिया (social media) पर वायरल (viral video) हो रही वीडियो में देखा जा सकता है कि एक महिला यहां के हेयर सैलून में बैठी है तभी एक हिरण खिड़की तोड़कर उसके ऊपर से कूदकर अंदर आ जाता है. हिरण के इस तरह शीशे को तोड़कर अंदर घुसने की घटना सीसीटीवी में कैद हो गई है. हिरण (Deer) दुकान में घुसने के बाद तोड़फोड़ मचा देता है, जिसके कारण दुकान में काफी नुकसान हो जाता है. दुकान में हुई तोड़फोड़ को देखने के बाद सैलून में काम करने वाली महिला फूट-फूटकर रोने लगती है.

फेसबुक में तेजी से वायरल हो रही लॉन्ग आयलैंड सैलून की सीसीटीवी फुटेज में दिखाई दे रहा है कि एक शख्स सैलून में बाल कटवा रहा है जबकि एक बुजुर्ग महिला सोफे में बैठकर मैग्जीन पढ़ रही है. इसी दौरान बाहर से एक हिरण तेजी से दौड़ते हुए आता है और दुकान के बाहर लगे शीशे को तोड़ते हुए अंदर घुस जाता है. हिरण को इस तरह अंदर आता देखकर हर कोई डर जाता है. यही नहीं बाहर निकलने के दौरान भी हिरण दरवाजे को तोड़ देता और भाग जाता है.



इस वीडियो को शनिवार को शेयर किया गया है और अबतक 46 हजार से अधिक लोग इसे देख चुके हैं. वीडियो को देखने के बाद एक यूजर ने लिखा, इस वीडियो की सबसे अच्छी बात ये हैं कि सभी लोग सुरक्षित हैं. अचानक हिरण को सामने देखने के बाद हर कोई घबरा गया था.

दुकान की मालकिन जेनिसे हेरेदिया ने बताया कि जिस वक्त ये घटना हुई उस वक्त मेरे दिमाग में बहुत कुछ चल रहा था. पहले तो मुझे लगा कि कोई तेज रफ्तार कार आई है और दुकान में घुस गई है. हिरण को देखने के बाद हम सभी चीख पड़े. मुझे समझ नहीं आ रहा था कि उस वक्त क्या किया जाए. हालांकि बाद में हिरण खुद ही वहां से निकल गया. गनीमत ये रही कि उसने किसी को भी नुकसान नहीं पहुंचाया.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए दुनिया से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 9, 2019, 11:59 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...