• Home
  • »
  • News
  • »
  • world
  • »
  • कंगारू को परेशान कर रहा था शख्स, Video में देखें कैसे लिया जानवर ने बदला

कंगारू को परेशान कर रहा था शख्स, Video में देखें कैसे लिया जानवर ने बदला

फोटो सौ. (ट्विटर- @AnimalsWorId)

फोटो सौ. (ट्विटर- @AnimalsWorId)

सोशल मीडिया पर एक वीडियो खूब वायरल (Video Viral) हो रहा है, जिसमें एक शख्स जब कांगारू (Kangaroo) को छेड़ता है. यह बात कंगारू को बिल्कुल भी पसंद नहीं आती और वह उससे अनोखे अंदाज में बदला लेता है.

  • Share this:

    सोशल वायरल. इंसान ही नहीं बल्कि जानवर भी बदला (Revenge) लेना जानते हैं. जब भी कोई उन्हें परेशान करता है या मारता है तो उन्हें भी गुस्सा आता और उसके बाद वह बदला लेने के लिए आतुर हो जाते हैं ऐसा ही एक वीडियो (viral video) में सोशल मीडिया (Social Media) में देखने को मिला. जिसे देखकर यकीनन आप दंग रह जाएंगे. इस वीडियो में आप एक कंगारू (Kangaroo) को एक शख्स से बदला लेते देख सकते हैं.

    वायरल हो रहे इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक शख्स जिसने सिक्योरिटी गार्ड जैसे कपड़े पहन रखे हैं. उसके पास एक कंगारू खड़ा हुआ है. तभी ये शख्स कंगारू को परेशान करने लगता है. वह बार-बार उसकी तरफ हाथ मारने की कोशिश करता है, लेकिन कंगारू कुछ नहीं कहता. लेकिन इस शख्स को इस बात से बहुत मजा आ रहा है कि वह कंगारू को जमकर परेशान करे. कुछ ही देर में कंगारू को गुस्सा आ जाता है और वह शख्स के पास पहुंच जाता है.

    उसके बाद वह अपने उस शख्स के कंधों को पीछे की ओर से पकड़ता है और अपने पिछले पैरों से उसे मारने लगता है. ये सब देखकर वीडियो बना रहे लोग हंसने लगते हैं. इस वीडियो को देखकर आपको यकीन हो जाएगा कि कोई भी जानवर क्यों ना हो. फिर चाहे वह बहुत सीधा जानवर ही क्यों ना हो उसे भी गुस्सा आता है जब उसे कोई परेशान करता है. इस वीडियो को नेचर एंड एनिमिल्स नाम के एक ट्विटर अकाउंट से शेयर किया गया है.

    ये भी पढ़ें: गजब! इस देश के राष्ट्रपति की सुरक्षा करते हैं बाज और उल्लू, जानिये क्या है वजह…

    इस पेज पर अक्सर वाइल्ड लाइफ (Wild Life) और जानवरों (Animals) से जुड़े वीडियो शेयर किये जाते हैं जिन्हें यूजर्स खूब पसंद करते हैं. इस वीडियो को 27 जनवरी की रात में शेयर किया गया था जिसे अब तक छह लाख 5000 से ज्यादा बार देखा जा चुका है. इसके अलावा इस वीडियो को अब तक 4900 लाइक्स भी मिल चुके हैं. वहीं इस वीडियो को 1400 बार रिट्वीट किया जा चुका है. तमाम यूजर्स ने इस वीडियो पर अपनी प्रतिक्रिया भी दी हैं.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज