होम /न्यूज /दुनिया /फिलीपींस: 11 साल की बच्ची के पास नहीं थे जूते, बैंडेज बांधकर दौड़ी तीन रेस; जीते गोल्ड

फिलीपींस: 11 साल की बच्ची के पास नहीं थे जूते, बैंडेज बांधकर दौड़ी तीन रेस; जीते गोल्ड

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है रिया की यह तस्वीर

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है रिया की यह तस्वीर

फिलीपींस (Philippines) की एथलीट रिया बुलोस की तस्वीर वायरल हो रही है. इसमें आप देख सकते हैं कि बच्ची ने बैंडेज बांध कर ...अधिक पढ़ें

    मनीला. फिलीपींस (Philippines) में 11 साल की एथलीट की एक तस्वीर और कामयाबी खूब वायरल हो रही है. उसने बिना जूते पहने पैरों में बैंडेज बांधकर जीत दर्ज की. एक मीडिया रिपोर्ट के अनुसार फिलीपींस के इलोइलो प्रांत के एक स्कूल में इंटर स्कूल एथलीट्स मीट का आयोजन किया गया. इस दौड़ में रिया बुलोस ने भी हिस्सा लिया. रिया ने 400, 800 और 1500 मीटर की दौड़ में हिस्सा लिया. उसने तीनों कैटेगरी में जीत दर्ज की. रिया की इस सफलता के लिए उसे गोल्ड मेडल्स मिले.

    रिया की इस जीत पर प्रांत के स्पोर्ट्स काउंसिल मीट के कोच प्रेडीरिक बी वैनेजुएवा ने सोशल मीडिया पर तस्वीर की. तस्वीरों में देखा जा सकता है कि रिया ने जूते नहीं पहन रखे हैं. उसने जूतों की जगह पैरों में बैंडेज बांधे हुई है. रिया के कोच के अनुसार उसके पास जूते नहीं थे. रिया ने जो बैंडेज लगा रखा था उस पर नाइकी लिखा था. यह उसने खुद किया था.



    एक कंपनी ने ऑफर किये जूते
    प्रेडीरिक की पोस्ट वायरल होने के बाद कई यूजर्स ने रिया के लिए जूते ऑफर किये. एक फेसबुक यूजर ने नाइकी कंपनी से आगे आने के लिए कहा. इसके बाद एक स्टोर के मालिक ने ट्विटर यूजर्स से एथलीट का नंबर मांगा और फिर रिया तक मदद पहुंचाई.

    रिया की यह तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद लोगों ने उनकी प्रशंसा की. यूजर्स ने सोशल मीडिया पर रिया के साहस की तारीफ की है.

    यह भी पढ़ें: हर घंटे 225 करोड़ रुपये तक कमाती हैं दुनिया की ये 5 सबसे बड़ी कंपनियां

    Tags: Philippines, Sports, World news

    टॉप स्टोरीज
    अधिक पढ़ें