Home /News /world /

उड़ते प्लेन में पायलट को आई नींद, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

उड़ते प्लेन में पायलट को आई नींद, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

उड़ते प्लेन में पायलट को आई नींद

उड़ते प्लेन में पायलट को आई नींद

यह स्पष्ट नहीं है कि वीडियो कब फिल्माया गया. पिछले सप्ताह चीन के एक टीवी चैनल ने इस वीडियो को दिखाया था, जिसके बाद यह सोशल मीडिया पर वायरल हो गया.

    इन दिनों चाइना एयरलाइन का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एक पायलट उड़ान के दौरान कॉकपिट में सोता हुआ नजर आ रहा है. साउथ चाइना मॉर्निंग पोस्ट ने खबर दी है कि वायरल वीडियो में नजर आने वाले पायलट को सजा दी गई है. इस वीडियो को प्लेन के को-पायलट ने फिल्माया था उसे भी फटकार लगाई गई है.

    सोने वाले पायलट का नाम वैंग जियाकी बताया जा रहा है, जो चाइना एयरलाइन का सीनियर पायलट है और उसे 20 साल का अनुभव है. वायरल वीडियो में वह सिर झुकाए और आंखें बंद किए हुए नजर आ रहा है. हालांकि यह स्पष्ट नहीं है कि वीडियो कब फिल्माया गया. पिछले सप्ताह एक टीवी चैनल ने इस वीडियो को दिखाया था, जिसके बाद यह सोशल मीडिया पर वायरल हो गया.

    डेली मेल की रिपोर्ट के अनुसार, वीडियो वायरल होने के बाद कॉकपिट में अपने अनुचित व्यवहार के लिए पायलट खुद चाइना एयरलाइंस के सामने पेश हुआ. चाइना एयरलाइन के पायलटों ने थकान और ड्यूटी के लंबे घंटों को लेकर 7 दिन की हड़ताल की थी. डेली मेल की रिपोर्ट के अनुसार हड़ताल के खत्म होने के बाद ये वीडियो वायरल हुआ था. वहीं एयरलाइन ने बताया कि यह वीडियो हड़ताल से पहले का है.



    गौरतलब है कि पिछले साल ऑस्ट्रेलिया में एक पायलट विमान उड़ाते वक्त कॉकपिट में ही सो गया और विमान रास्ता करीब 50 किमी दूर जा पहुंचा था.

    ये भी पढ़ें: पायलट की नींद से गलत जगह पहुंचा प्लेन, जानिए पायलट कैसे पता करते हैं सही रास्ता?

    एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स

    Tags: Airlines, Better sleep, Trending news, Viral news, Viral video

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर