अमेरिका में प्लेन ने हाइवे पर की इमरजेंसी लैंडिंग, कार से टकराया, देखें VIDEO

अमेरिका के मिनेसोटा राज्य में एक प्लेन को इमरजेंसी में हाइवे पर लैंडिंग करनी पड़ी.

अमेरिका के मिनेसोटा राज्य में एक प्लेन को इमरजेंसी में हाइवे पर लैंडिंग करनी पड़ी.

Emergency Plane Landing in America: अमेरिका के मिनेसोटा (Minnesota) राज्य में एक बहुत ही व्यस्त हाइवे पर इमरजेंसी में एक प्लेन को हाइवे पर लैंडिंग (Plane Emergency landing) करनी पड़ी. इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर तेजी से वायरल हो रहा है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: December 7, 2020, 2:55 PM IST
  • Share this:

वाशिंगटन. अमेरिका के मिनेसोटा (Minnesota) राज्य में इमरजेंसी में हाइवे पर लैंडिंग (Plane Emergency landing) की. इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो को देखकर आप भी अचरज से भर जाएंगे. दरअसल हुआ यह कि प्लेन की इंजन में कोई तकनीकी खामी आ जाने से पायलट को सड़क पर दौड़ रही कारों के बीच लैंडिंग करनी पड़ी. प्लेन लैंडिग करने के दौरान एक कार से टकरा भी गया.

हादसे में किसी को नहीं आई कोई चोट

रिपोर्ट्स के मुताबिक बुधवार की शाम 9:30 बजे अमेरिका के मिनेसोटा राज्य में एक सिंगल इंजन वाला प्लेन ने हाइवे पर इमरजेंसी लैंडिंग की. इस घटना में प्लेन के एक कार से टकरा जाने के बावजूद किसी को कोई चोट नहीं आई. घटना का वीडियो मिनेसोटा डिपार्टमेंट ऑफ ट्रांसपोर्ट ने ट्विटर पर शेयर किया है.


मिनेसोटा ट्रांसपोर्ट डिपार्टमेंट ने ट्वीट किया वीडियो

इस वीडियो को मिनेसोटा ट्रांसपोर्ट डिपार्टमेंट ने ट्वीट किया है और इसका कैप्शन में लिखा है कि बीती रात एक प्लेन 35डब्लू हाइवे पर लैंड हुआ. हमें खुशी है कि इस हादसे में कोई घायल नहीं हुआ. पायलट की समझदारी ने बड़े हादसे को रोक दिया.

ये भी पढ़ें: UK: क्वीन एलिजाबेथ को सबसे पहले लगेगा टीका, मंगलवार से होगा मास वैक्सीनेशन



इथियोपिया में सैन्य संघर्ष जारी, हर रोज 800 लोग सूडान कर रहे हैं पलायन

इस वीडियो को 4 दिसंबर को शेयर किया गया था. अभी तक इस वीडियो को 1.1 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. इसके साथ ही 2 हजार से ज्यादा लाइक्स और एक हजार से ज्यादा रि-ट्वीट्स हो चुके हैं. ट्वीट पर प्रतिक्रिया देते हुए लोगों ने लिखा है कि हमें इस बात की खुशी है कि इस घटना में किसी को कोई चोट नहीं आई.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज