लाइव टीवी

न्यूयॉर्क में इमरान खान की फ्लाइट की करानी पड़ी इमरजेंसी लैंडिंग, मचा हड़कंप

News18Hindi
Updated: September 28, 2019, 9:56 AM IST
न्यूयॉर्क में इमरान खान की फ्लाइट की करानी पड़ी इमरजेंसी लैंडिंग, मचा हड़कंप
फोटो सौजन्य- जियो टीवी

मीडिया रिपोर्टेस के मुताबिक तकनीकी खराबी के चलते फ्लाइट को टोरैंटो से वापस न्यूयॉर्क भेजा गया. अब तकनीकी खराबी दूर होने तक इमरान खान न्यूयॉर्क में ही रहेंगे.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 28, 2019, 9:56 AM IST
  • Share this:
न्यूयॉर्क. अमेरिका से लौट रहे पाकिस्तान (Pakistan) के प्रधानमंत्री इमरान खान (Imran Khan) की फ्लाइट की इमरजेंसी लैंडिंग (emergency landing) कराई गई है. पाकिस्तान के चैनल जियो टीवी के मुताबिक, इंजन में आई तकनीकी खराबी के चलते फ्लाइट को दोबारा न्यूयॉर्क के हवाई अड्डे पर उतारा गया. कहा जा रहा है कि फिलहाल चिंता की कोई बात नहीं है.

मीडिया रिपोर्टेस के मुताबिक, तकनीकी खराबी के चलते फ्लाइट को टोरंटो से वापस न्यूयॉर्क भेजा गया. फ्लाइट को ठीक करने की कोशिश की जा रही है. लेकिन इसमें कितना वक्त लगेगा इसको लेकर फिलहाल कुछ भी नहीं कहा जा रहा है. अब तकनीकी खराबी दूर होने तक इमरान खान न्यूयॉर्क में ही रहेंगे.

बता दें कि इमरान खान (New York) में संयुक्त राष्ट्र महासभा (United Nations General Assembly)में भाग लेने के लिए न्यूयॉर्क गए थे.

विस्तृत खबर की प्रतीक्षा है...

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए दुनिया से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 28, 2019, 9:45 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर