लाइव टीवी

इमरान खान बोले- एक ही इंजेक्शन से मुझे नर्सें दिखने लगीं हूर, Video वायरल

News18Hindi
Updated: January 28, 2020, 11:34 AM IST
इमरान खान बोले- एक ही इंजेक्शन से मुझे नर्सें दिखने लगीं हूर, Video वायरल
इमरान का हुआ वीडियो वायरल

पाकिस्तानी पत्रकार नायला इनायत (Naila Inayat) ने अपने ट्विटर अकाउंट पर इस वीडियो को पोस्ट करते हुए कमेंट किया कि पीएम को बस एक इंजेक्शन की जरूरत है सभी नर्सों में 'हूर' दिखाने के लिए.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 28, 2020, 11:34 AM IST
  • Share this:
कराची. पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान का एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया (Social Media) पर खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में वह कहते हुए सुने जा रहे हैं कि एक ही इंजेक्शन (Painkiller) में सभी नर्से उन्हें हूर नजर आने लगी थी. इमरान का यह वीडियो कराची स्थित शौकत खानम हॉस्पिटल का बताया जा है, जिसमें उन्होंने लोगों को संबोधित करते हुए मजाकिया लहजे में यह बात कही थी.

इमरान ने बताया कि 2013 में चुनाव प्रचार के दौरान वह अचानक गिर गये, जिस कारण उनकी पीठ में चोट आई थी. दर्द ज्यादा होने के कारण इमरान को हॉस्पिटल ले जाया, जहां उन्हें दर्द कम करने के लिए एक इंजेक्शन दिया गया. उस घटका को याद करते हुए इमरान ने कहा, 'डॉक्टर ने मुझे ऐसा टीका लगाया कि मैं अपने दर्द को एक दम ही भूल गया. यहां तक कि वहां मौजूद सभी नर्सों में मुझे हूर नजर आने लगी. मैंने डॉक्टर को दौबारा वही टीका लगाने के लिए कहा, लेकिन उन्होंने मुझे दूसरा पेनकिलर नहीं दिया. यहां के डॉक्टर वाकई तारीफ के काबिल हैं.'



पाकिस्तानी पत्रकार नायला इनायत अपने ट्विटर अकाउंट पर इस वीडियो को पोस्ट करते हुए कमेंट किया कि पीएम को बस एक इंजेक्शन की जरूरत है, सभी नर्सों में हूर दिखाने के लिए. इमरान के इस वीडियो 24 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है.

वहीं इससे पहले पाकिस्तान में जलवायु परिवर्तन मामलों की संघीय राज्यमंत्री जरताज गुल वजीर का एक भी इसी तरह का एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें उन्होंने इमरान खान की तारीफ करते हुए उनकी मुस्कुराहट को कातिल बताया था.

ये भी पढ़ें: पाकिस्तान के सिंध में मंदिर पर हमला, माता रानी की मूर्ति से तोड़फोड़

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए दुनिया से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 28, 2020, 10:56 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर