Home /News /world /

इमरान खान का तंज- बीमारी का बहाना बनाकर भाग गए नवाज़ शरीफ

इमरान खान का तंज- बीमारी का बहाना बनाकर भाग गए नवाज़ शरीफ

इमरान खान का तंज

इमरान खान का तंज

इमरान खान (Imran Khan) सरकार ने नवाज शरीफ (Nawaz Sharif) को इलाज कराने के लिए ब्रिटेन जाने के लिए 700 करोड़ रुपये की क्षतिपूर्ति बॉन्ड जमा कराने की शर्त रखी थी.

    इस्लामाबाद. पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान (Prime Minister Imran Khan) ने पूर्व प्रधानमंत्री नवाज़ शरीफ (Nawaz Sharif) की बीमारी पर तंज कसा है. उन्होंने कहा कि जब वो इलाज के लिए लंदन जा रहे थे तब ऐसा लग रहा था कि मानो वो बीमारी का बहाना बना रहे हों. बता दें कि नवाज़ शरीफ को 19 नवंबर को स्पेशल एयर एम्बुलेंस से इलाज के लिए लंदन भेजा गया.

    हैरान रह गए इमरान
    पंजाब के मियांवली में जनसभा को संबोधित करते हुए पीएम इमरान ने कहा, 'जब मैंने शरीफ को एयर ऐम्बुलेंस पर चढ़ते देखा तो मैंने उनकी मेडिकल रिपोर्ट को याद किया, जिसमें लिखा गया था कि उन्हें 15 तरह की बीमारियां हैं.'

    इमरान ने कहा कि नवाज़ की मेडिकल रिपोर्ट में लिखा था कि उन्हें हार्ट, किडनी और डाइबीटिज़ की बीमारी है और अगर मरीज को इलाज के लिए विदेश जाने की इजाजत नहीं मिली तो उसकी मौत हो जाएगी. इमरान ने आगे तंज मारते हुए कहा, 'शायद ये प्लेन की लग्जरी थी या लंदन की हवा जो काम आ गई. इस मामले की जांच की जरूरत है, क्योंकि रिपोर्ट में उन्हें कई बीमारियां बताई गई थीं, लेकिन वो प्लेन की सीढ़ियां फांद रहे थे.'

    शरीफ ने नहीं मानी थी शर्त
    बता दें कि इमरान खान सरकार ने नवाज शरीफ को इलाज कराने के लिए ब्रिटेन जाने के लिए 700 करोड़ रुपये की क्षतिपूर्ति बॉन्ड जमा कराने की शर्त रखी थी. हालांकि शरीफ ने इमरान खान सरकार की मांग मानने से  इनकार कर दिया था और कहा था कि यह गैरकानूनी है. पाकिस्तान मुस्लिम लीग-नवाज इस बॉन्ड के खिलाफ लाहौर हाईकोर्ट गई थी, जिसने इस बॉन्ड पर रोक लगा दी थी.

    ये भी पढ़ें: CBI ने मणिपुर के पूर्व सीएम के घर से जब्‍त किए 26 लाख रुपये के प्रतिबंंधित नोट

    सौरव गांगुली के बुलाने पर भारत आई हूं, यहां बहुत सारा प्‍यार मिला: शेख हसीना

    Tags: Imran khan, Nawaz sharif, Pakistan

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर